scriptSambhal: कोहरे के चलते बेकाबू टैंकर खाई में गिरा, दो दर्जन मजदूर घायल, कई की हालत नाजुक | More than 24 injured in road accident due to heavy fog | Patrika News
मुरादाबाद

Sambhal: कोहरे के चलते बेकाबू टैंकर खाई में गिरा, दो दर्जन मजदूर घायल, कई की हालत नाजुक

Highlights -संभल से मजदूरी करने अमरोहा जा रहे थे सभी -कोहरे के चलते कैंटर खाई में पलट गया -सभी घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है -घायलों में महिलायें भी हैं शामिल

मुरादाबादJan 23, 2020 / 03:38 pm

jai prakash

accident_2.jpg

Tree saved the lives of five people

संभल: जनपद के हयातनगर थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय चीखपुकार मच गयी, जब यहां बेकाबू टैंकर पलटने से दो दर्जन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सभी मजदूर पड़ोसी जनपद अमरोहा में मजदूरी करने के लिए जा रहे थे तभी ये हादसा हो गया। घटना के बाद सभी के परिवारों का रो रोकर बुरा हाल है।

यूपी: शादियों में बिन बुलाए दावत उड़ाकर ये गैंग पलक झपकते बाइक भी कर देता था गायब

ये है पूरा मामला
मामला थाना हयातनगर क्षेत्र के ग्राम रायपुर का है, जहां संभल से करीब 30 मजदूर कैंटर में सवार होकर जनपद अमरोहा के ढबारसी में एक खेत पर मजदूरी करने जा रहे थे। तभी हयातनगर क्षेत्र के ग्राम रायपुर में तेज रफ्तार कैंटर अचानक से सड़क किनारे खंदी में जाकर पलट गया। कैंटर पलटते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई, जिसके बाद राहगीरों और पुलिस की मदद से कैंटर सवार मजदूरों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में करीब 2 दर्जन मजदूर घायल हो गए, जिसमें महिलाएं और पुरुष भी शामिल थे।

यूपी के इस जिले में सड़क पर उतरा Aircraft, देखते ही थम गए वाहनों के पहिये

अस्पताल की लापरवाही आयी सामने
सभी घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं इस हादसे में जिला अस्पताल स्टाफ की लापरवाही भी सामने आई है। जहां घायलों को परिजनों द्वारा निजी वाहनों और ई-रिक्शा से बेहतर उपचार के लिए दूसरे अस्पताल में ले जाया गया। तस्वीरें बता रही है कि किस तरह से स्वास्थ्य महकमा लापरवाह हो चुका है की घायलों को एंबुलेंस तक मुहैया नहीं की जा रही हैं ।

Home / Moradabad / Sambhal: कोहरे के चलते बेकाबू टैंकर खाई में गिरा, दो दर्जन मजदूर घायल, कई की हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो