scriptजिला महिला अस्प्ताल के बच्चों के क्रिटिकल वार्ड में अचानक बजने लगा डीजे, वजह जानकर आएगा गुस्सा | Nursing staff dance in sncu ward video viral | Patrika News
मुरादाबाद

जिला महिला अस्प्ताल के बच्चों के क्रिटिकल वार्ड में अचानक बजने लगा डीजे, वजह जानकर आएगा गुस्सा

क्रिटिकल केयर यूनिट में नर्सिंग स्टाफ ने तेज आवाज में म्यूजिक और शोर के साथ नया साल मनाया

मुरादाबादJan 04, 2019 / 11:08 am

jai prakash

moradabad

जिला महिला अस्प्ताल के बच्चों के क्रिटिकल वार्ड में अचानक बजने लगा डीजे, वजह जानकर आएगा गुस्सा

मुरादाबाद: सरकारी अस्पतालों में मरीजों के साथ लापरवाही किसी से छिपी नहीं है। आये दिन प्रदेश के अलग अलग इलाकों से इस तरह की खबरें आती भी हैं। लेकिन जनपद के सबसे सरकारी अस्पताल की घोर लापरवाही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी हां जिला महिला अस्पताल में बने नवजात बच्चों की क्रिटिकल केयर यूनिट में नर्सिंग स्टाफ ने तेज आवाज में म्यूजिक और शोर के साथ नया साल मनाया और जमकर थिरक रहे हैं। जबकि उस रात यूनिट में पांच बच्चे एडमिट थे। ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अस्पताल प्रबन्धन के भी होश उड़ गए। उन्होंने कार्यवाही की बात कही है।

जानिये, एक माह तक कहां छिपा रहा बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज

कर रहे हैं डांस

वायरल वीडियो मुरादाबाद के जिला महिला अस्पताल में नवजात शिशुओं के ईलाज के लिए बने नवजात शिशु गहन चिकित्सा इकाई SNCU के अंदर का है। इस इकाई में गंभीर बीमार नवजात को इलाज के लिए रखा जाता है। भर्ती नवजात को कोई समस्या न हो इसलिए इसके अंदर स्टाफ के अलावा भर्ती नवजात के माता पिता का भी अंदर आना वर्जित होता है। उसी जगह अंदर ड्यूटी देने वाली नर्स व अन्य स्टाफ बिना किसी रोकटोक के नाचते दिख रहे हैं। साढ़े तीन मिनट के इस वीडिओ में जोरदार आवाज में लड़की आंख मारे गाना बजाकर जोरदार डांस किया जा रहा है। ये वीडियो 31 दिसम्बर और एक जनवरी की रात का है। जब नए साल में ये नर्सिंग स्टाफ अपनी जिम्मेदारी तक भूल गया।

Solar Eclipse 2019: 6 जनवरी को सूर्य ग्रहण के बाद करेंगे ये 5 उपाय तो होगा धन लाभ

 

 

 

पांच बच्चे थे भर्ती

अस्पताल की सी एम एस कल्पना सिंह के मुताबिक 31 दिसम्बर से 1 जनवरी तक इस यूनिट में 5 बच्चे इलाज के लिए भर्ती थे। सी एम् एस के मुताबिक़ इस यूनिट में गंभीर बच्चों को भर्ती किया जाता है। लेकिन अस्पताल में हुए जश्न और इस डांस का उन्हें नहीं पता। लेकिन वीडियो देखने के बाद उन्होंने कहा ये उनका स्टाफ है। जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Home / Moradabad / जिला महिला अस्प्ताल के बच्चों के क्रिटिकल वार्ड में अचानक बजने लगा डीजे, वजह जानकर आएगा गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो