scriptहिन्दू संगठन के नेता सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा कि पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार | Police arrest hindu organistaion leader for comment on ayodhya verdict | Patrika News
मुरादाबाद

हिन्दू संगठन के नेता सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा कि पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Highlights

फेसबुक एकाउंट पर डाली थी पोस्ट
पुलिस ने तेजी दिखाते हुए किया गिरफ्तार
आरोपी ने मांगी माफ़ी

मुरादाबादNov 06, 2019 / 10:27 am

jai prakash

hindu_leader.jpg

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाना पुलिस ने सोशल मीडिया पर अयोध्या मसले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी डालने के मामले में हिन्दू संगठन के नेता को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद संगठन पदाधिकारियों में हड़कंप मच गया है। गिरफ्तारी के बाद हिन्दू संगठन के नेता ने माफ़ी मांगी है। फ़िलहाल पुलिस ने आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शूरू कर दी है।

यह भी पढ़ें शिवसेना नेता के खिलाफ घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म के प्रयास में केस दर्ज

इस संगठन का है पदाधिकारी

सीओ कटघर सुदेश गुप्ता के मुताबिक कटघर थाना क्षेत्र निवासी राष्ट्रिय बजरंग दल का प्रांतीय अध्यक्ष रोहन सक्सेना ने अपने फेसबुक एकाउंट पर अयोध्या मसले को लेकर दूसरे समुदाय की भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट लिखी। जिस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। राष्ट्रिय बजरंग दल का गठन प्रवीण तोगड़िया ने किया था। पुलिस के मुताबिक उसके पद और अन्य विषयों की जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें Video: खुलेआम खेतों में जलाई जा रही पराली, हवा बंद होने पर फिर बढ़ेगी यह समस्या

मांग ली माफी

वहीँ पुलिस के गिरफ्त में लेते ही हिन्दू संगठन के नेता के स्वर बदल गए, उसने फेसबुक से पोस्ट डिलीट कर माफी मांगी है। साथ ही ये भी लिखा कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी निर्णय आएगा उसे सभी शांति पूर्वक मानेंगे।

 

Home / Moradabad / हिन्दू संगठन के नेता सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा कि पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो