scriptरेप का झूठा मुकदमा मां-बेटी को लिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा जेल | Police arrest mother and daughter for fake rape case complaint | Patrika News
मुरादाबाद

रेप का झूठा मुकदमा मां-बेटी को लिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा जेल

Highlights -पैसे के लेन-देन को लेकर हुआ था विवाद
-मां-बेटी ने दर्ज करवाई थी शिकायत
-पुलिस को जांच में मिली फर्जी टीसी
-दोनों को भेजा गया जेल

मुरादाबादJan 10, 2020 / 06:12 pm

jai prakash

up_police.jpg

मुरादाबाद: जनपद के कुन्दरकी थाना क्षेत्र में रेप के झूठे मुकदमे में एक युवक को फंसाने का मामला सामने आया है। जिसमें जांच के बाद पुलिस ने शिकायत करने वाली मां-बेटी को ही जेल भेज दिया है। दोनों पक्षों में पैसे के लेनदेन का मामला था, जिसके बाद युवती ने अपने साथ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था।

Person of the week: मिलिए इन जुड़वा बहनों से, उधार की रायफल से देश के लिए पदक जीतने की जिद

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक भोली पत्नी मासूम अली निवासी ग्राम हाथीपुर चित्तू ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत की थी। बताया था कि बीते साल 27 मार्च को शकीला पत्नी रईस निवासी ग्राम हाथीपुर चित्तू थाना कुंदरकी ने पैसे के लेन-देन में हुए झगड़े में अपनी बेटी को हथियार बनाते हुए मेरे बेटे नदीम के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे में नदीम को सजा दिलाने के लिए शकीला ने अपनी बेटी निशा को नाबालिग दिखाने के लिए एक स्कूल से फर्जी टीसी बनवाकर विवेचक को दे दी जोकि टीसी पूरी तरह से फर्जी है।

कलानिधि नैथानी ने संभाली जिले की कमान, भ्रष्टाचार के मामले में ट्रॉसफर किए गए थे Ghaziabad के SSP

जांच में निकली फर्जी

जब एसएसपी से फर्जी टीसी को लेकर शिकायत की गयी तो उन्होंने मामले की जांच करवाई तो टीसी वास्तव में फर्जी निकली। जहां से टीसी जारी होने का उल्लेख किया गया था उस स्कूल ने भी फर्जी होने की पुष्टि कर दी। इसके बाद ही कुंदरकी पुलिस ने गुरुवार को शकीला व उसकी बेटी निशा पुत्री रईस व शकीला पत्नी रईस को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज, सिनेमाघर के बाहर तैनात रही फोर्स

भेजा गया जेल

इस मामले में एसपी देहात उदयशंकर सिंह ने बताया कि मां बेटी ने झूठा मुकदमा दर्ज करवाया था। इसमें पुलिस ने छानबीन की तो कई ऐसे तथ्य सामने आये जिसमें आरोप निराधार पाए गए। मां-बेटी के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजा गया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो