scriptMukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद यूपी के संवेदनशील इलाकों में पुलिस का फ्लैग मार्च | Police flag march in moradabad after death of Mukhtar Ansari | Patrika News
मुरादाबाद

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद यूपी के संवेदनशील इलाकों में पुलिस का फ्लैग मार्च

Mukhtar Ansari Death: गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत के मद्देनजर मुरादाबाद और दूसरे कई शहरों में मस्जिदों के बाहर सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया। तो वहीं मुरादाबाद में धारा 144 के साथ पुलिस फ्लैग मार्च करती नजर आई।

मुरादाबादMar 29, 2024 / 07:06 pm

Mohd Danish

police-flag-march-in-moradabad-after-death-of-mukhtar-ansari.jpg

Mukhtar Ansari Death News

Mukhtar Ansari Death News: मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी है। मुरादाबाद में भी जुम्मे की नमाज को देखते हुए पुलिस फोर्स ने फ्लैग मार्च किया और शहर की मस्जिदों सहित संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल की तैनाती की गई। साथ ही ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी गई। पुलिस अधिकारियों ने किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही।
माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत के बाद मुरादाबाद जिले में भी अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस ने गुरुवार रात प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी। शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर भी पुलिस अलर्ट पर रही। जुमे की नमाज के दौरान इलाके में पुलिस अलर्ट रही। मस्जिदों के बाहर पुलिस बल मौजूद रहा। संवेदनशील इलाकों में रूट मार्च हुआ। सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है।
यह भी पढ़ें

मेरे दिल और रगों में किसान, सरकार ने रखा मेरा मान, तो मैं क्यों ना करूं उनका सम्मान

माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले में अलर्ट घोषित कर पुलिस को चौकन्ना रहने का निर्देश दिया गया है। माहौल शांतिपूर्ण है। केवल सतर्कता के लिहाज से फोर्स का मूवमेंट बढ़ाया है। सोशल मीडिया सेल को भी निगरानी का निर्देश दिया गया है।

Home / Moradabad / Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद यूपी के संवेदनशील इलाकों में पुलिस का फ्लैग मार्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो