scriptJayant Chaudhary: मेरे दिल और रगों में किसान, सरकार ने रखा मेरा मान, तो मैं क्यों ना करूं उनका सम्मान | Jayant Chaudhary in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Jayant Chaudhary: मेरे दिल और रगों में किसान, सरकार ने रखा मेरा मान, तो मैं क्यों ना करूं उनका सम्मान

Amroha News: रालोद प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने अमरोहा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जो कहा वह कर दिखाया। जयंत ने विपक्षी दलों पर जमकर कटाक्ष किया।

अमरोहाMar 29, 2024 / 11:40 am

Mohd Danish

jayant-chaudhary-in-amroha.jpg

Jayant Chaudhary in Amroha

Jayant Chaudhary in Amroha: अमरोहा के रजबपुर में रालोद मुखिया जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने कहा कि आज देश नए पड़ाव पर है। अप्रत्याशित राजनीतिक माहौल के बीच लगातार दस साल देने के बाद तीसरी बार भाजपा नए नारे के साथ चुनाव में खड़ी है। बीस मिनट के अपने संक्षिप्त संबोधन में उन्होंने विपक्ष पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा अमरोहा जिले की पहचान किसान से होती है। चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने में भले ही देरी हुई, लेकिन भाजपा ने इस पर मुहर लगाई। पहली सरकारों ने इसके बारे में एक बार भी नहीं सोचा।
यह भी पढ़ें

यूपी में मौसम ने फिर ली करवट, IMD का आया बड़ा अलर्ट, बारिश-आंधी के लिए रहिए तैयार


रालोद प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने कहा कि मेरा मान सरकार रख रही है, तो मैं क्यों ना उनका सम्मान करूं। दस साल विपक्ष में रहने के बाद आवाज उठाई। अब सत्ता के साथ रहकर किसानों और मजदूरों को उनका हक दिलाने का काम किया जाएगा। किसान मजदूर ने देश को गति देने का काम किया है। मेरे दिल और रगों में किसान हैं। 2005 के बाद अब फिर हम भाजपा के साथ हैं। प्रधानमंत्री ने जो कहा, वो किया। यह जनता भली भांति जान रही है। पीडीए पर उन्होंने कहा कि अपने हित के लिए ही उन्होंने काम किया है। मेरा परिवार किसान और जनता है। आप लोगों का सम्मान ही मेरा सम्मान होगा।

Home / Amroha / Jayant Chaudhary: मेरे दिल और रगों में किसान, सरकार ने रखा मेरा मान, तो मैं क्यों ना करूं उनका सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो