script48 घंटे बाद भी सिपाहियों के हत्यारे पुलिस गिरफ्त से दूर, वीडियो में जानिए अब तक का पूरा घटनाक्रम | Police is not able to arrest three criminal after passing 48 hours | Patrika News
मुरादाबाद

48 घंटे बाद भी सिपाहियों के हत्यारे पुलिस गिरफ्त से दूर, वीडियो में जानिए अब तक का पूरा घटनाक्रम

मुख्य बातें

48 घंटे बीतने के बाद भी सुराग नहीं लगा है
एडीजी बरेली जोन के साथ ही आई जी एसटीएफ अमिताभ यश भी अपनी टीम के साथ कैम्प किये हुए हैं
चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है

मुरादाबादJul 19, 2019 / 08:45 pm

jai prakash

moradabad

48 घंटे बाद भी सिपाहियों के हत्यारे पुलिस गिरफ्त से दूर, वीडियो में जानिए अब तक का पूरा घटनाक्रम

मुरादाबाद: बुधवार को संभल के बनियाठेर थाना क्षेत्र में तीन बंदी दो सिपाहियों की हत्या कर बंदी वाहन से फरार हो गए थे। जिनका आज 48 घंटे बीतने के बाद भी सुराग नहीं लगा है। जबकि उनकी धड़पकड़ के लिए एडीजी बरेली जोन के साथ ही आई जी एसटीएफ अमिताभ यश भी अपनी टीम के साथ कैम्प किये हुए हैं। लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है। जबकि गुरूवार शाम को मीडिया में जारी बयान में एडीजी ने ये दावा किया था कि फरार बदमाशों ने जो कृत्य किया है उन्हें उनकी ही भाषा में जवाब दिया जाएगा। वहीँ आईजी रमित शर्मा ने इस मामले में लापरवाही को आरआई समेत चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

13 साल की लड़की को अगवा कर दो युवकों ने किया गैंगरेप, न्याय के लिए थाने के चक्कर काट रहे परिजन

ये था मामला
यहां बता दें कि बुधवार को संभल के बनियाठेर थाना क्षेत्र में तीन बंदी शकील,कमल और धर्मपाल वैन से सिपाही ब्रजपाल और हरेन्द्र की हत्या कर फरार हो गए थे। यही नहीं उनकी सरकारी रायफल भी लूट ले गए थे। वहीँ अब संभल पुलिस ने इन तीनों को पकड़ने के लिए अब सार्वजनिक पहल की है। जिसमें तीनों के पोस्टर जारी किये हैं। जिसमें संभल पुलिस के दो नम्बर 9454404031, 7839860127 दिए गए हैं,जिन पर सूचना देने वाले को ईनाम दिया जाएगा। तीनों पर ढाई-ढाई लाख का ईनाम है। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी करने के साथ ही शहर में भी कई स्थानों जैसे रेलवे स्टेशन, रोडवेज और सिनेमा घरों के आसपास लगाये गए हैं। यही नहीं संभल पुलिस के मुताबिक इन तीन में से एक घायल भी है, इसलिए वे किसी के पास मदद को पहुंच सकते हैं।

पुलिस पर सवाल
बहरहाल तीनों फरार आरोपियों के पकड़ने की कसर धीरे धीरे कम होती जा रही है। वहीँ पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आम लोग अब सोशल मीडिया पर भी सवाल उठा रहे हैं। क्यूंकि ये सीधे कानून व्यवस्था के लिए खुली चुनौती थी। फ़िलहाल खुद डीजीपी ने तीनों को जिन्दा या मुर्दा पकड़ने के लिए भी इनाम का ऐलान किया है।

Home / Moradabad / 48 घंटे बाद भी सिपाहियों के हत्यारे पुलिस गिरफ्त से दूर, वीडियो में जानिए अब तक का पूरा घटनाक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो