scriptराहुल गांधी ने लिया बड़ा फैसला, इन नेताओं को प्रियंका-सिंधिया की टीम में दी बड़ी जिम्मेदारी | Rahul gandhi appointed six secretary for priyanka gandhi and sindhiya | Patrika News
मुरादाबाद

राहुल गांधी ने लिया बड़ा फैसला, इन नेताओं को प्रियंका-सिंधिया की टीम में दी बड़ी जिम्मेदारी

पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इसकी जानकारी प्रेस रिलीज के जरिये दी है।

मुरादाबादFeb 20, 2019 / 11:53 am

jai prakash

moradabad

राहुल गांधी ने लिया बड़ा फैसला, इन नेताओं को प्रियंका-सिंधिया की टीम में दी बड़ी जिम्मेदारी

मुरादाबाद: आगामी लोकसभा चुनाव 2019 जीतने के लिए मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने अपनी जमीनी तैयारी तेज कर दी है। जिसमें पिछले महीने राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को मैदान में उतारकर विपक्षी खेमे में हडकम्प मचा दिया था। वहीँ अब उन्होंने दोनों के लिए टीम बनाने के लिए छह सचिव नियुक्त कर दिए हैं। पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इसकी जानकारी प्रेस रिलीज के जरिये दी है। दोनों पर तीन-तीन सचिव रहेंगे।

Video: इस जिले में बदमाशों की बाइक गिरी तो सड़क पर बिखर गए 40 लाख रुपये, करीब 20 लाख रुपये ले गई जनता

ये हैं सचिव
कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी रिलीज में कहा गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छह सचिवों की नियुक्ति के प्रस्ताव को अपनी मंजूरी दी है। प्रियंका गांधी के प्रभार वाले ईस्ट यूपी के लिए जुबैर खान, कुमार आशीष और बाजीराव खाडो को एआईसीसी सेक्रटरी (सचिव) बनाया गया है। जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रभार वाले वेस्ट यूपी के लिए राणा गोस्वामी, धीरज गुर्जर और रोहित चौधरी को सचिव नियुक्त किया है। इसके साथ ही प्रकाश जोशी और नसीब सिंह को सचिव पद की जिम्मेदारी से मुक्त किया गया है।

Big Breaking- सुबह-सुबह यूपी के इन जिलों में आया भूकंप, घरों से बाहर भागे लोग

रोड शो से की शुरुआत
यहां बता दें कि अपनी नियुक्ति के बाद प्रियंका गांधी ने यूपी में अपनी शुरुआत 11 फरवरी को रोड शो से की थी और फिर अगले दिन अपने क्षेत्र की लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं से अलग-अलग मुलाक़ात की थी। वहीँ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी वेस्ट यूपी की सीटों को लेकर नेताओं से चर्चा की थी। अब जल्द ही दोनों का वेस्ट यूपी में दौरा माना जा रहा है। ताकि कार्यकर्ताओं में और जोश भरा जा सके।

Home / Moradabad / राहुल गांधी ने लिया बड़ा फैसला, इन नेताओं को प्रियंका-सिंधिया की टीम में दी बड़ी जिम्मेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो