scriptVIDEO: खाद्य विभाग की टीम को देखकर दुकान बंद कर भागने लगे,मावा-मिठाई दुकानदार | Raid on sweets and mava shops by food department | Patrika News
मुरादाबाद

VIDEO: खाद्य विभाग की टीम को देखकर दुकान बंद कर भागने लगे,मावा-मिठाई दुकानदार

-जिससे वहां हडकंप मच गया
-टीम ने यहां से कई सैम्पल भरे और जांच को भेजे।

मुरादाबादMar 18, 2019 / 07:47 pm

jai prakash

moradabad

VIDEO: खाद्य विभाग की टीम को देखकर दुकान बंद कर भागने लगे,मावा-मिठाई दुकानदार

मुरादाबाद: होली को लेकर खाद्य विभाग का छापेमारी अभियान लगातार जारी है। इसी के तहत टीम ने आज कुन्दरकी क्षेत्र में मावे और मिठाइयों की दुकानों में छापेमारी की। जिससे वहां हडकंप मच गया। टीम ने यहां से कई सैम्पल भरे और जांच को भेजे। टीम के मुताबिक अभी ये अभियान लगातार जारी रहेगा।

कुंदरकी नगर में होली के त्यौहार के मद्देनजर खाद्य विभाग व पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर मावा बनाने वाली दो दुकानों से बड़ी तादाद में मावा जप्त कर रिफाइंड तेल के नमूने लिए। खाद्य विभाग की टीम की छापेमारी से अचानक पूरे बाजार में हड़कंप मच गया और लोगो अपनी अपनी दुकाने बन्द करके भागने लगे। खाद्य बिभाग की टीम ने सड़क किनारे बन रही मिठाई की दूकान पर छापेमारी कर लगभग आधा दर्जन सैम्पल लिए।

खाद्य विभाग की टीम का कहना है यह अभियान होली के त्योहारों के मददे नज़र चलाया जा रहा है। फिलहाल मौके से बरामद सामान जब्त कर लिया गया है। लिए गए सैम्पलों को जांच के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आने के वाद उचित कार्यवाही की जायेगी।

Home / Moradabad / VIDEO: खाद्य विभाग की टीम को देखकर दुकान बंद कर भागने लगे,मावा-मिठाई दुकानदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो