scriptSambhal News: तेज धमाके के साथ फटी आरसीसी रोड, सहम गए लोग, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना | RCC road torn with loud bang in Sambhal | Patrika News
मुरादाबाद

Sambhal News: तेज धमाके के साथ फटी आरसीसी रोड, सहम गए लोग, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Sambhal News: यूपी के संभल जिले में आरसीसी रोड तेज धमाके के साथ अचानक फट गई। इसके बाद सड़क जमीन से करीब 10 इंच ऊपर उठ गई।

मुरादाबादMay 28, 2024 / 04:50 pm

Mohd Danish

RCC road torn with loud bang in Sambhal

Sambhal News Today

Sambhal News Today: संभल जिले में आरसीसी रोड तेज धमाके के साथ अचानक फट गई। इसके बाद सड़क जमीन से करीब 10 इंच ऊपर उठ गई। आरसीसी रोड का तेज धमाके के साथ टूटते हुए लाइव वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है, जिसके बाद से इलाके के लोग हैरान हैं। कुछ लोग सड़क के इस तरह से टूटने का कारण तेज गर्मी को बता रहे हैं।

बीच सड़क पर अचानक हुआ तेज धमाका

दरअसल, पूरा मामला रजपुरा थाना इलाके के गंवा कस्बे के बाजार का है, जहां आरसीसी से निर्मित सड़क अचानक तेज धमाके साथ बीच में से फट गई। बीच सड़क पर अचानक तेज धमाका हुआ तो आसपास के दुकानदार और राहगीर भी सहम गए। मौके पर काफी लोग जमा हो गए। वहीं, सड़क टूटने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
यह भी पढ़ें

सीएल गुप्ता ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर की छापेमारी, स्कूल-हॉस्पिटल, फैक्ट्री में रेड

घटना के चमश्मदीद का कहना है कि तेज आवाज होने के साथ ही धुएं का गुबार उठा और अचानक सड़क फट गई। उसके बाद यहां पर लोगों की भीड़ लग गई। शायद गर्मी ज्यादा होने की वजह से गैस बनने के कारण सड़क के नीचे विस्फोट हुआ है।

Hindi News/ Moradabad / Sambhal News: तेज धमाके के साथ फटी आरसीसी रोड, सहम गए लोग, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

ट्रेंडिंग वीडियो