scriptनौ मिनट दीपक जलाने पर सपा सांसद डॉ एसटी हसन का मोदी पर तंज, बोले प्रधानमंत्री शायद किसी तांत्रिक के सम्पर्क में | sapa mp dr s t hasan on prime minister narendra modi | Patrika News

नौ मिनट दीपक जलाने पर सपा सांसद डॉ एसटी हसन का मोदी पर तंज, बोले प्रधानमंत्री शायद किसी तांत्रिक के सम्पर्क में

locationमुरादाबादPublished: Apr 03, 2020 04:54:50 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -निजामुद्दीन प्रकरण में जमातियों का कर रहे हैं बचाव -बोले ताली-थाली के बाद दीपक जलाने से क्या होगा -तब्लीगी जमात पर नेताओं की टिपण्णी की आलोचना की -बोले इस समय देश को बांटने की नहीं एक होने की जरूरत

dr_st_hasan.jpg

मुरादाबाद: सपा सांसद डॉ एस टी हसन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें निजामुद्दीन मरकज के मामले पर सरकार पर साधा निशाना, अफसरों को दोषी करार दिया। वहीँ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 5 अप्रैल को अंधेरा कर दीपक जलाने को लेकर बयान पर दी अपनी प्रतिक्रिया में बोले प्रधानमंत्री जनता को प्राइमरी स्कूल का छात्र समझते है। यही नहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री किसी बड़े तांत्रिक के प्रभाव में हैं जिस कारण ऐसी फिजूल की बाते कर रहे हैं।

Lockdown: मजिस्द से भागे दो मौलवियों को पुलिस ने पकड़कर किया आइसोलेट

मरकज का किया बचाव
दिल्ली के निजामुद्दीन जलसे के आयोजन को लेकर सोशल मीडिया पर भी बड़ी बहस छिड़ गई है। मुरादाबाद भी इससे अछूता नहीं है। सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने भी अपना एक वीडियो वायरल किया है। वीडियो में उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आयोजन में शामिल लोग फंस गए। उनको निकालने के लिए आयोजकों की ओर से स्थानीय पुलिस और प्रशासन को लिखित जानकारी दी गई थी। लेकिन किसी ने भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया। आयोजन में शामिल विदेशी और देश के अलग-अलग राज्यों से पहुंचे लोग फंस गये।

Exclusive: दवा और जरूरी सामान के बाद अब FIR की भी होम डिलीवरी शुरू
बीजेपी नेताओं पर साधा निशाना
वीडियो वायरल की पुष्टि करने जब मीडिया ने सांसद से बात की तो उन्होंने अपनी बातों को दोहराया। साथ ही साथ बीजेपी के नेताओ द्वारा जमातियों पर की जा रही टिप्पणीयो पर भी बेबाकी से अपनी बात रखते हुए उन्होंने बीजेपी के नेताओ पर निशाना साधा। उनके अनुसार ऐसे नेताओं की सोच बहुत गिरी हुई है और वो देश को बांटना चाहते है।

Lockdown के बीच दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, महिलाओं ने छतों पर चढ़कर की पत्थरबाजी

बताया तांत्रिक के सम्पर्क में
प्रधानमंत्री के द्वारा 5 अप्रैल को अंधेरा कर रोशनी करने के बयान पर भी सांसद का विवादित बयान सामने आया। सांसद के अनुसार प्रधानमंत्री द्वारा देश की जनता को प्राइमरी स्कूल का बालक समझ लिया गया है और या प्रधानमंत्री किसी बड़े तांत्रिक के संपर्क में आ गए है। जिसकारण ऐसी बयानवाजी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री से सवाल करते हुए या यूं कहें चुटकी लेते हुए सांसद ने कहा कि क्या थाली बजाने से या दीपक व रोशनी करने से कोरोना भाग जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो