scriptशिक्षा के मंदिर में बच्चों से करवा रहा था टीचर ये काम, वीडियो वायरल | School children sweeping in school video viral | Patrika News
मुरादाबाद

शिक्षा के मंदिर में बच्चों से करवा रहा था टीचर ये काम, वीडियो वायरल

मुख्य बातें

प्राथमिक स्कूल का प्रधानाचार्य बच्चों से लगवा रहा झाड़ू
ग्रामीण ने वीडियो बनाकर किया वायरल
अधिकारीयों ने दिए जांच के आदेश

मुरादाबादAug 10, 2019 / 05:48 pm

jai prakash

moradabad

मुरादाबाद: शहर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में एक सरकारी स्कूल की क्लास में छात्राओं द्वारा झाड़ू लगाई जा रही है। गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा झाड़ू लगाते हुए छात्राओं की स्कूल की खिड़की से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। वायरल वीडियो में स्कूल के प्रधानाचार्य हरवीर सिंह द्वारा वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को धमकाते हुए भी दिखाया जा रहा है। वायरल वीडियो कांठ तहसील के थाना छजलैट क्षेत्र के चंगेरी गांव की है। यहां चंगेरी प्राथमिक विद्यालय में स्कूल के प्रधानाचार्य हरवीर सिंह पर आरोप है कि वह छात्राओं से झाड़ू लगाते हैं और खुद रेडियो पर फिल्मी गाने सुनते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को प्रधानाचार्य द्वारा धमकी देने की बात भी सामने आई है। वीडियो बनाने वाले गावं के ही डॉक्टर जितेंद्र कुमार ने इसकी शिकयत ज़िला अधिकारी मुरादाबाद से करने की बात कही है।

BIG NEWS: एनकाउंटर मैन बोले- आजम खान के खिलाफ लगी धाराएं पर्याप्त, अब कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार
बच्चों से कराते हैं सफाई
यहां बता दें कि प्राथमिक विद्यालयों में खाना बनाने में साफ सफाई के लिए अलग से स्टाफ रखने का नियम है। लेकिन वायरल वीडियो देखने से प्रतीत होता है, स्कूल के प्रधानाचार्य ने सफाई कर्मचारी की नियुक्ति नहीं की है और वह यह काम स्कूली बच्चों से कराते हैं।
सरकार ने इन युवतियों को दिए 35-35 हजार के चेक, देखें वीडियो

मांगी गयी रिपोर्ट
वहीँ इस मामले में बेसिक शिक्षा अधिकारी योगेन्द्र कुमार ने जांच कर कार्यवाही की बात है। उन्होंने बताया कि वीडियो का संज्ञान आया है, वहां के खंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गयी है।

Home / Moradabad / शिक्षा के मंदिर में बच्चों से करवा रहा था टीचर ये काम, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो