scriptएसडीएम आत्महत्या मामला: परिवार बोला इस वजह से हेमंत ने की ख़ुदकुशी | Sdm lalitpur hemant kumar suicide family reaction in moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

एसडीएम आत्महत्या मामला: परिवार बोला इस वजह से हेमंत ने की ख़ुदकुशी

उनका बेटा मानसिक रूप से कमजोर था,जिसके इलाज और देखरेख को लेकर वे बेहद चिंतित रहते थे,उनकी पत्नी का भी स्वास्थ्य सही नहीं रहता था।

मुरादाबादSep 30, 2018 / 07:16 pm

jai prakash

moradabad

एसडीएम आत्महत्या मामला: परिवार बोला इस वजह से हेमंत ने की ख़ुदकुशी

मुरादाबाद: ललितपुर में एसडीएम हेमंत कुमार ने आज अपने सरकारी आवास में होमगार्ड की रायफल से खुद के गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हेमंत कुमार मूलरूप से उत्तराखंड में अल्मोड़ा के रहने वाले थे। लेकिन उनका परिवार अब मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के टीडीआई सिटी में रह रहा था। हेमंत कुमार का एक बेटा तन्मय जिसकी उम्र 12 वर्ष बताई जा रही है और बेटी हाल ही में बारहवीं की परीक्षा पास कर दिल्ली में पढ़ाई कर रही है। इस घटना के पीछे पारिवारिक तनाव बताया जा रहा है। हेमंत कुमार का हाल ही में एसडीएम पद पर प्रमोशन हुआ था।

रूहानी सिस्टर्स ने छेड़ा राग तो थिरकने पर मजबूर हो गए लोग

बेटे को लेकर थे तनाव में

एसडीएम हेमंत कुमार की मौत की खबर से उनके परिवार में कोहराम मच गया। उनके परिवार के नजदीकियों ने बताया कि हेमंत कुमार परिवार को लेकर पिछले काफी समय से तनाव में थे। उनका बेटा मानसिक रूप से कमजोर था,जिसके इलाज और देखरेख को लेकर वे बेहद चिंतित रहते थे,उनकी पत्नी का भी स्वास्थ्य सही नहीं रहता था। जिस कारण उन्होंने कई बार अपने ट्रांसफर के लिए भी गुहार लगाईं लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई।

फौजी और पुलिस कॉन्स्टेबल की हुई भिड़ंत तो दिखा ऐसा नजारा कि सन्न रह गए लोग

पत्नी बोली ये

आज जब शाम को जैसे ही उनकी पत्नी और परिवार को पता चला तो वे फोन पर किसी अधिकारी से नाराज भी हो रहीं थी। उनके मुताबिक उन्होंने स्थानीय से लेकर लखनऊ तक अपने तबादले की सिफारिश परिवार की स्थिति को देखते हुए की थी। फिर भी उनका तबादला नहीं हुआ। पत्नी पिंकी कांडपाल किसी से कह भी रहीं थी हेमंत ने उन्हें बताया था कि वो बहुत परेशान है।

विवेक तिवारी हत्याकांडः सीएम याेगी ने बताया कैसे मिलेगी हत्याराेपियाें काे सजा, देंखे वीडियाे

मुरादाबाद में लम्बे समय तक रहे तैनात

हेमंत कुमार मुरादाबाद में लम्बे समय तक तैनात रहे और यहीं नायब तहसीलदार से पहले तहसीलदार बने उसके बाद उनका तब्दला बुलंदशहर हो गया था। वहीँ से फिर उनका प्रमोशन भी हुआ। हेमंत कुमार के मां और अन्य भाई बरेली में रहते हैं।

Home / Moradabad / एसडीएम आत्महत्या मामला: परिवार बोला इस वजह से हेमंत ने की ख़ुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो