scriptMoradabad: सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, परिजनों में मच गया कोहराम | Son and mother death in raod accident | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, परिजनों में मच गया कोहराम

बेकाबू पिकअप वैन ने मारी टक्कर
मौके पर मां-बेटे की हो गयी मौत, पोता गंभीर रूप से घायल
पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

मुरादाबादSep 05, 2019 / 06:30 pm

jai prakash

accident_4.jpg

मुरादाबाद: जनपद कोतवाली बिलारी नगर के मुरादाबाद रोड स्थित मुखिया के ढाबे के पास मुरादाबाद की ओर से आ रही बाइक को बिलारी की ओर से जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार मां-बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 3 वर्षीय पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका उपचार सीएचसी में कराया गया और मां बेटे के शव का पंचनामा भर पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Reality Check: छुट्टियों को लेकर गलत मैसेजों से बनती है भ्रम की स्थिति, इन पर रोक लगाने की मांग उठी

रामपुर के आगापुर मजरा निवासी 50 वर्षीय परवीन जहां पत्नी इसराक हुसैन अपने बेटे 22 वर्षीय बेटे आसिफ और 3 वर्षीय पोते शाद के साथ चंदौसी के निकट जनेटा शरीफ में दरगाह पर हाजिरी देने के लिए जा रहे थे। गुरुवार की सवेरे जैसे ही बाइक बिलारी में मुखिया ढाबे के पास पहुंची तो बिलारी की ओर से मुरादाबाद की ओर जाने वाली तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। इसी दौरान पीछे की ओर से आ रही तेज रफ्तार मारुति वैन ने बाइक सवारों को को चलते हुए आगे निकल गई। जिससे हेलमेट पहने आसिफ के सर पर मारुति वैन का पहिया चल गया। जिससे हेलमेट भी टूट गया और दोनों मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पोता शाद गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके आगे दूसरी बाइक पर जा रहे भाई और भाभी ने रुककर घटना की जानकारी एकत्रित भीड़ को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलारी पहुंचाया।

Home / Moradabad / Moradabad: सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, परिजनों में मच गया कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो