scriptअखिलेश की गिरफ्तारी पर आजम का बयान- हम अब डरने वाले नहीं है हमारी तो पूरी पार्टी ही जेल से बनी है | SP leader azam khan comment on EX-CM arrested akhilesh yadav political news hindi | Patrika News
मुरादाबाद

अखिलेश की गिरफ्तारी पर आजम का बयान- हम अब डरने वाले नहीं है हमारी तो पूरी पार्टी ही जेल से बनी है

आजम खान ने योगी सरकार पर साधा जमकर निशाना, कहा- भाजपा के लोगों को बवाल करने की छूट है, जबकि बेगुनाह सपा कार्यकर्ताओं को जेल में ठूंसा जा रहा है।

मुरादाबादAug 18, 2017 / 10:53 am

pallavi kumari

azam khan and akhilesh yadav

azam khan and akhilesh yadav

रामपुर. समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता मोहम्मद आजम खान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की गिरफ्तारी पर भड़क गए हैं। आजम खान ने दो टूक कह दिया की हम अब डरने वाले नहीं है हमारी तो पूरी समाजवादी पार्टी जेल से ही बनी है। योगी राज में जो जुल्म लोगों पर किया रहा है जसके खिलाफ हम लड़ते रहेंगे। पहले भी हमने डटकर मुकाबला किया है और आज भी हम कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें
 बदमाशों ने कॉपर व्यापारी की गाड़ी पर बरसाई गोलियां, गंभीर

दरअसल सपा के पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान अपने जनपद के पार्टी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ एक बैठक कर रहे थे। इस दोरान उन्होंने गोरखपुर कांड की चर्चा करते हुए कहा कि यह उत्तर प्रदेश सरकार सपा के लोगों पर जुल्म कर रही है , मासूम बच्चों का कत्ल किया जा रहा है उन पर अभी तक बड़ा कोई शिकंजा कसा नहीं है। भाजपा के लोगों को बवाल करने की छूट दे रखी है। जबकि बेगुनाहों सपा कार्येकर्ताओं को जेल में ठूंसा जा रहा है।
यह भी पढ़ें
 कार के उड़े परखच्चे, सीटबेल्ट आैर एयरबैग ने बचा ली बाप बेटे की जान

आजम खान ने कहा हम औरैया प्रशासन की घोर निंदा करते हैं। औरैया में चोर डकैतों पर शिकंजा यह पुलिस कस नहीं रही जबकि अखिलेश जी वहां गए तो उनकी गिरफ्तारी कर ली। इसके लिए हम जितनी भी निंदा की जाए कम है।
आपको बता दें कि उपचुनाव को लेकर हुए बवाल के बाद गुरुवार को औरेया जाने के दौरान अखिलेश यादव को उन्‍नाव-एक्सप्रेसवे पर हिरासत में ले‌ लिया गया है। वहीं अखिलेश यादव को हिरासत में लिए जाने के बाद समाजवादी कार्यकताओं ने हाईवे पर हंगामा शुरू कर दिया। आपको बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए हो रहे उपचुनाव के पर्चा दाखिले में बुधवार को जमकर बवाल देखने को मिला था। इस दौरान सपा कार्यकर्ता एवं भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए थे। इसलिए पुलिस ने सपा के पूर्व विधायक प्रदीप यादव को भी हिरासत में ले लिया था।
दरअसल उत्तर प्रदेश के औरैया में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव के नामांकन के दौरान पुलिस और सपा समर्थकों के बीच तीखी झड़प हो गई। यह बवाल बीजेपी के गरौठा विधायक की गाड़ी के मुख्यालय में घुसने को लेकर हुआ। पुलिस ने मामले को बढ़ता देख आंसू गैस के गोले दागे। साथ ही फायरिंग और लाठी चार्ज भी किया। इसी के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि यूपी पुलिस ने मीडिया के कैमरे को बंद करवाकर सपा कार्यकर्ताओं की बेरहमी से पिटाई की है। वे इसी का विरोध करने के लिए एक्सप्रेस वे के रास्ते औरैया जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अखिलेश यादव को रोक कर उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने उन्हें भौराह कृषि विज्ञान केंद्र में रखा है। उन्होंने कहा कि पुलिस बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है। सपा के पूर्व विधायक प्रदीप यादव की बेरहमी से पिटाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो