यूपी पुलिस के एनकाउंटर की खुली पोल, जब नहीं चली पिस्टल तो दरोगा मुंह से ही करने लगा ठायं-ठायं

यूपी पुलिस के एनकाउंटर की खुली पोल, जब नहीं चली पिस्टल तो दरोगा मुंह से ही करने लगा ठायं-ठायं

Jai Prakash | Publish: Oct, 13 2018 06:37:56 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 06:37:57 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

हैरानी तब हुई जब पिस्तौल चलाते हुए दरोगा के हाथ कांप गए और गोली चली ही नहीं। दरोगा जी मुंह से ही ठायं-ठायं की आवाज निकालने लगे।

संभल: सूबे में पुलिस एनकाउंटर पर उठ रहे सवालों के बीच एक वीडियो ने फिर यूपी पुलिस के एनकाउंटर की पोल खोल दी है। जी हां मामला जनपद के असमोली थाना क्षेत्र का है यहां चेकिंग के दौरान बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। लेकिन हैरानी तब हुई जब पिस्तौल चलाते हुए दरोगा के हाथ कांप गए और गोली चली ही नहीं। यहां तक तो ठीक था हद तो तब हो गयी जब दरोगा जी पिस्तौल के बजाय मुंह से ही ठायं-ठायं की आवाज निकालने लगे। पुलिस मुठभेड़ का ये नजारा कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद अब संभल पुलिस को जबाब देते नहीं बन पा रहा है।

यूपी के इस शहर में जब जुलूस में लहराती हुई दिखी नंगी तलवारें तो लोगों के उड़ गए होश

ऐसे हुई मुठभेड़

संभल एएसपी पंकज पाण्डेय के मुताबिक असमोली पुलिस गश्त पर थी। तभी गांव महमूदपुर माफी के पास बाइक सवार को रोकने का इशारा किया। जिस पर वो पुलिस पर फायरिंग करता हुआ जंगल की ओर भागा। जिस पुलिस ने पीछा कर मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पकड़ में आये बदमाश का नाम मुदित शर्मा है और उस पर 16 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। यही नहीं गिरफ्त में आये बदमाश पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित था। ये मुठभेड़ शुक्रवार रात की है।

बीच सड़क पर नमाज पढ़ने वाले शख्स को लेकर देवबन्दी आलिम ने दिया चौंकाने वाला बयान

एनकाउंटर पर सवाल

सूबे में पिछले काफी समय से पुलिस मुठभेड़ पर सवाल उठ रहे थे,वहीँ संभल पुलिस के इस दरोगा की हरकत ने पुलिस की ही भद्द पिटा दी है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। पहले तो दरोगा जी के पिस्तौल चलाते समय हाथ कांप गए। जब नहीं चली तो मुंह से ही ठायं-ठायं करने लगे।

बेटे का एनकाउंटर, पत्नी की हत्या और अब खुद की संदिग्ध मौत, ऐसी है इस बसपा नेता की कहानी

अधिकारी नहीं दे पा रहे जबाब

अब अपनी भद्द पिटता देख झूठी वाहवाही लूटने वाली पुलिस इस फर्जी फायरिंग पर जबाब नहीं दे पा रही है। फ़िलहाल उच्च अधिकारीयों द्वारा जांच की बात कही गयी है। लेकिन मुठभेड़ की इस कहानी को देखकर हर कोई पुलिस को ट्रोल कर रहा है। जिसका जबाब देते नहीं बन रहा है।

 

Ad Block is Banned