script‘आजम खान का दिमागी संतुलन खराब है, सस्ते में इलाज करवा देंगे’ | Suresh Rana Comment On Azam Khan In Bjp Youth Conference for up assembly election 2017 | Patrika News
मुरादाबाद

‘आजम खान का दिमागी संतुलन खराब है, सस्ते में इलाज करवा देंगे’

भाजपा नेता सुरेश राणा ने आजम खान पर साधा निशाना

मुरादाबादNov 20, 2016 / 07:07 pm

Rajkumar

azam khan

azam khan

मुरादाबाद। भारतीय जनता पार्टी के युवा सम्मलेन में भाग लेने पहुंचे मुजफ्फरनगर से विधायक व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश राणा ने जहां युवा कार्यकर्ताओं में जोश भरा। वहीं उन्होंने प्रदेश में काबिज सपा सरकार पर जमकर निशाना भी साधा।


उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे आने वाले चुनाव में डट जाएं और भाजपा को जिताकर यूपी के विकास के लिए काम करना शुरू कर दें। वहीं पत्रकारों से बातचीत में सुरेश राणा ने कैबिनेट मंत्री आजम खान पर पूछे गए सवाल पर कहा कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। वे आएं मुजफ्फरनगर में बहुत बढ़िया चिकित्सक हैं। उनका सस्ते में इलाज करवा देंगे। इसके आलावा सहकारी बैंको में करेंसी पर रोक के सवाल पर उन्होंने कहा की इन बैंको के चेयरमैन ज्यादातर राजनीतिक व्यक्ति हैं और वे इसका दुरुपयोग कर सकते हैं इसलिए रोक लगी।


यहां बता दें कि पीएम मोदी की तीन दिसम्बर को होने वाली रैली से पहले रविवार को मुरादाबाद में युवा कार्यकर्त्ता सम्मलेन आयोजित किया गया था, लेकिन दोपहर 12 के बजाय शाम पांच बजे के बाद मुख्य अतिथि सुरेश राणा कार्यक्रम में पहुंचे और तब तक बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता कार्यक्रम से निकल गए थे। जबकि टिकट के दावेदारों में भिड़त हो गई थी। जिस कारण कार्यकर्त्ता कार्यक्रम से काफी निराश दिखे।


दरअसल भाजपाई इन दिनों परिवर्तन यात्रा और पीएम मोदी की रैली की सफलता को लेकर दिन रात एक किए हुए हैं। इसी के तहत ही ये कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सुरेश राणा ने समाजवादी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो