scriptVIDEO: पानी में आए मांस के लोथड़े और बाल, जब खोली गयी पाइप लाइन तो पूरे शहर में मच गया हडकंप | Three monkey dead body found in water supply pipeline | Patrika News
मुरादाबाद

VIDEO: पानी में आए मांस के लोथड़े और बाल, जब खोली गयी पाइप लाइन तो पूरे शहर में मच गया हडकंप

मुख्य बातें

लोगों ने बाल और बदबू की थी शिकायत
लगातार दो दिन से आ रहा था ऐसा पानी
पानी की पाइप लाइन खोली तो सब चौंक गए

मुरादाबादAug 16, 2019 / 09:40 pm

jai prakash

moradabad

मुरादाबाद: शुक्रवार को नगर निगम की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जी हां शहर की सीमा से सटे धीमरी गांव में पिछले काफी समय से स्थानीय लोग पानी में गंदगी और बदबू की शिकायत कर रहे थे। लेकिन निगम अधिकारीयों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। लेकिन दो दिन पहले पानी से किसी जानवर के बाल जब आए तो लोगों ने हंगामा किया। जिस पर आज नगर निगम की टीम ने मौके पर पहुंचकर पाइपलाइन खोलकर चेक की तो उसमें मरे हुए तीन बंदर निकले। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने काफी हंगामा किया। जलकल कर्मियों के मुताबिक पाइप की जाली टूटने से बंदर इसमें फंस गए होंगे।

झोलाछाप इस डिवाइस से पांच हजार में कर रहे भ्रूण की जांच, स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी से हड़कंप, देखें वीडियो

दो दिन से लोगों ने की थी शिकायत

यहां बता दें कि 2500 किलो लीटर क्षमता वाली मैनाठेर के ओवरहेड टैंक से पूरे धीमरी क्षेत्र को पेयजलापूर्ति की जाती है। बीस हजार की आबादी वाले धीमरी में तीन दिन से पानी में बदबू और बाल मिल रहे थे। पानी में बदबू होने की शिकायत मेयर और जलकल विभाग से की गई। उसे ठीक कराने का आश्वासन मिला। लोगों का कहना है कि पानी में लगातार बदबू आ रही थी। इस दौरान बिजली न होने से पानी नहीं आया पर कुछ गलियों में पानी बदबूदार था। गुरुवार को एक बार फिर शिकायत की गई।

Breaking News: माता-पिता के बाहर जाते ही कलयुगी भाई ने कर दी छोटी बहन की गला रेतकर हत्या और फिर पहुंच गया थाने

पाइप में फंसे थे बंदरों के शव

शुक्रवार को विभाग की टीम धीमरी में अंबेडकर पार्क के पास पहुंची। विभाग के सुपरवाइजर राजू, महताब व टीम ने गड्ढा खोद पाइप तो एक आठ इंच की पाइप में कुछ फंसा सा लगा। पाइप को काटकर निकाला गया तो उसमें बंदरों के शव मिले। एक साथ तीन बंदर देखकर जलकल और क्षेत्रीय लोग भी हैरान रह गए। बताया जाता है कि इसमें दो बंदर के बच्चे और एक बंदरिया थी। इसके बाद लोगों ने वहां मौजूद कर्मचारियों से नाराजगी दिखाई।

भीम आर्मी उपाध्यक्ष पर देशद्राेह का मुकदमा दर्ज, अब पुलिस करने जा रही ये बड़ी कार्रवाई

जाली टूटने से हुई घटना

इस मामले में जीएम जलकल प्रमोद कुमार ने बताया कि लोगों ने पानी न आने की शिकायत की थी। जिस पर आज कर्मचारियों को भेजकर चेक करवाया गया। जाली टूटने की वजह से बंदर उसमें फंस गए थे। फ़िलहाल पूरी टंकी को साफ कराया जा रहा है। समस्या को दूर कर दिया गया है।

Home / Moradabad / VIDEO: पानी में आए मांस के लोथड़े और बाल, जब खोली गयी पाइप लाइन तो पूरे शहर में मच गया हडकंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो