scriptTrainee Inspector trapped in honeytrap in moradabad | हनीट्रैप में फंसा ट्रेनी दारोगा, लड़की बोली- शादी करो या 50 लाख रुपए दो नहीं तो दुष्कर्म के मामले में फंसा दूंगी | Patrika News

हनीट्रैप में फंसा ट्रेनी दारोगा, लड़की बोली- शादी करो या 50 लाख रुपए दो नहीं तो दुष्कर्म के मामले में फंसा दूंगी

locationमुरादाबादPublished: Dec 19, 2023 01:19:01 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Moradabad Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक दरोगा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लड़की से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। लड़की ने शादी करने या 50 लाख रुपए जमा करने की डिमांड रख दी।

honeytrap_case_moradabad_.jpg
Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक दरोगा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लड़की से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। हनीट्रैप के इस गिरोह ने पहले दरोगा से दोस्ती की और फिर वसूली करने लगा। साथ ही दरोगा को लड़की से शादी करने या फिर 50 लाख रुपए देने की धमकी भी दी गई। मामले को लेकर कोर्ट के आदेश पर हनीट्रैप गिरोह के 3 सदस्यों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
दरअसल, मुरादाबाद के एक ट्रेनी दरोगा को उसके छजलैट के बरखेड़ा बसंतपुर गाँव के दोस्त मोहित कुमार ने 13 मार्च को कहा कि एक लड़की तुमसे दोस्ती करना चाहती है। बता दें, दरोगा शुभम यूपी के जालौन में ट्रेनिंग कर रहा है। इसपर ट्रेनी दरोगा शुभम ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई तो उसके दोस्त ने उस लड़की से दोस्ती करने को शुभम को उकसाया और फिर इसके बाद 14 मार्च को इंस्टाग्राम पर सेक्टर 14 की रहने वाली रश्मि गौतम उर्फ मनु गौतम का फ्रेंड रीक्वेस्ट आया। इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हो गई।ट्रेनी दरोगा शुभम के पिता के अनुसार बातचीत के कुछ ही समय बाद रश्मि उनके बेटे से उपहार और पैसों के लिए डिमांड शुरू कर दी। उनके बेटे ने कुछ समय तक उसकी कुछ डिमांड पूरी भी की।
शक होने पर कम कर दी बातचीत
और जब ट्रेनी दरोगा को इस हनीट्रैप का मामला समझ में आया और शक हुआ तो उसने रश्मि गौतम से बातचीत करना कम दिया। बातचीत कम होने पर रश्मि ने एक महिला से बात कराई, जिसने अपना नाम अनीता गौतम बताया और खुद को रश्मि की मां बताकर बात की। कथित रश्मि की मां ने दरोगा को बेटी रश्मि से शादी करने या फिर 50 लाख रुपए देने को कहा। और यदि वह ऐसा नहीं करता है तो उसने दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी भी दी। जानकारी करने पर पता चला तीनों हनीट्रैप गैंग के सदस्य हैं। इस पर ट्रेनी दरोगा शुभम के परिजन ने पुलिस में शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
शिकायत करने पर अनीता ने दी धमकी
शुभम के पिता कहा कि सात दिसंबर की सुबह वह खुद इस मामले में एडीजी से शिकायत करने बरेली आए। जब वह शिकायत करने एडीजी ऑफिस जा रहे थे तो रास्ते में बाइक पर आए दो युवकों ने उन्हें रोका और कथित रश्मि की मां अनीता से बात कराई। अनीता ने धमकाते हुए फिर से 50 लाख रुपए की डिमांड रखी और पैसे न देने पर दोनों बाप-बेटे को जेल भिजवाने को कहा। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो