scriptदवा पीते ही चली गयी दो दोस्तों की जान, जानिए क्या है ये जहरीली दवा | Two friends died after drunk overdose medicine | Patrika News
मुरादाबाद

दवा पीते ही चली गयी दो दोस्तों की जान, जानिए क्या है ये जहरीली दवा

मुख्य बातें

घर से काम पर जाने की बात कहकर निकले थे दोनों
दोनों ने पी नशीली दवाई
पीते ही दोनों हो गए बेहोश

मुरादाबादAug 22, 2019 / 04:46 pm

jai prakash

dilari_murder.jpg

मुरादाबाद: शहर के मुगलपुरा थाना क्षेत्र में आज दोपहर उस वक्त हडकंप मच गया। जब दो दोस्तों की संदिग्ध परिस्थितियों में दवा पीने से मौत हो गयी। घटना के बाद से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीँ जिस मेडिकल स्टोर से जो दवा लेकर पी थी उसे भारी मात्रा में जब्त किया गया है।

सपा के बाद बसपा सांसदों के भाजपा में शामिल होने को लेकर हुआ बड़ा फैसला, उपचुनाव से पहले नहीं सोचा होगा ऐसा

ये है मामला

गलशहीद थाना क्षेत्र के लाजपत नगर गली नंबर एक निवासी मोहम्मद शरीफ उर्फ बबलू (38) पेंटर का काम करता था। हाथी वाले मंदिर के पास रहने वाले भरत रस्तोगी (36) पुत्र बृजपाल रस्तोगी से उसकी दोस्ती थी। बबलू की पत्नी मेहराज बी ने बताया कि गुरुवार को सुबह करीब 9:30 बजे उसका पति घर से एक हजार रुपए लेकर लेकर निकले थे। बबलू का कहना था कि वह कुछ सामान लेने जा रहा है। एक जगह काम लगाना है। रास्ते में उन्हें भारत रस्तोगी मिल गया और कहने लगा कि बबलू चलो तुम्हें एक काम दिखाना है। दोनों ने बबलू के घर के पास ही बैठकर अशोका दवा पी ली और बेसुध होकर गिर पड़े।

पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर Congress Leader इमरान मसूद ने सरकार काे कही ये बड़ी बात

डाक्टरों ने मृत घोषित किया

सूचना मिलने पर भरत के भाई शिवा रस्तोगी पहले स्थानीय डॉक्टर को दिखाया, लेकिन हालत देख उसने इलाज करने से इनकार कर दिया। जिस पर दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे परिजन, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि गायब हो गई जलती चिता

नशे में होता है इस्तेमाल

शुरूआती जानकारी में आया कि दोनों ने स्थानीय स्तर पर नशे के रूप में इस्तेमाल होने वाला अर्जेनिया टिंचर पिया था। ये डाक्टरों की सलाह पर महिलाओं को दिया जाता है। लेकिन नशेड़ी इसे बड़े पैमाने पर इस्तेमाल कर रहे हैं। जिस कारण आज दोनों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

सुनसान सड़क किनारे खड़ी थी बाइक, गांव वालों ने जंगल में जाकर देखा तो निकल गई चीख

दवाई जब्त

पुलिस ने जिस जगह से ये दवाई खरीदी गयी थी। वहां से भारी मात्रा में ये केमिकल जब्त किया है। सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने बताया कि आगे की कार्यवाही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर की जायेगी।

Home / Moradabad / दवा पीते ही चली गयी दो दोस्तों की जान, जानिए क्या है ये जहरीली दवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो