scriptReality Check: यूपी पुलिस के नाम से वायरल हो रहा है यह मैसेज, जानिए क्‍या है सच्‍चाई | UP Police Viral Message Of Medical Students Reality Check | Patrika News
मुरादाबाद

Reality Check: यूपी पुलिस के नाम से वायरल हो रहा है यह मैसेज, जानिए क्‍या है सच्‍चाई

Highlights

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मैसेज
Moradabad Police ने किया Tweet
Twitter अकाउंट पर बताई मैसेज की सच्‍चाई

 

मुरादाबादNov 06, 2019 / 11:36 am

sharad asthana

reality_check_1.jpg
मुरादाबाद। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आजकल सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है। इसमें नीचे यूपी पुलिस (UP Police) लिखा हुआ है। मैसेज वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने इसका खंडन किया है। मुरादाबाद पुलिस (Moradabad Police), बुलंदशहर (Bulandshahr) पुलिस समेत राज्‍य की कई जनपदों की पुलिस ने अपने ट्वि‍टर (Twitter) अकाउंट पर इस मैसेज की सच्‍चाई बताई है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: पानी की बर्बादी होने पर DM ने खुद पर लगाया जुर्माना, 10 हजार रुपये जमा कराए

reality_check.jpg
एक-दूसरे से पूछ रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर एक मैसेज जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसके बारे एक-दूसरे से पूछ रहे हैं। इसमें लिखा हुआ है, अगर आपके घर कुछ लड़के-लड़कियां आते हैं। वे कहते हैं कि वे मंडिकल के स्‍टूडेंट्स हैं और शुगर या बीपी या कोई अन्‍य ब्‍लड टेस्‍ट फ्री में करने को बोलते हैं तो आप तुरंत पुलिस को फोन करें। वे आतंकवादी संगठन के लोग हैं। उसके इंजेक्‍शन में एड्स का वायरस है जो वो ब्‍लड लेने के बहाने आपके शरीर में डाल देंगे। किसी भी अनजान व्‍यक्ति को अपने घर में न घुसने दें। मैसेज के नीचे लिखा है जनहित में जारी, यूपी पुलिस। इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें।
यह भी पढ़ें

Video: Ayodhya Case में फैसले को लेकर जारी किया गया यह ट्रोल फ्री नंबर

moradabad_police.jpg
मैसेज शेयर नहीं करने की अपील की

मुरादाबाद पुलिस समेत कई जनपदों की पुलिस ने इसकी सच्‍चाई अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर बताई है। पुलिस के अनुसार, यह मैसेज फर्जी है। कुछ फेसबुक/ट्वि‍टर/व्हाट्सऐप ग्रुप में इस प्रकार का भ्रामक मैसेज प्रसारित किया जा रहा है, जो पूर्णतया असत्य है। पुलिस ने इस तरह के मैसेज शेयर नहीं करने की अपील की।

Home / Moradabad / Reality Check: यूपी पुलिस के नाम से वायरल हो रहा है यह मैसेज, जानिए क्‍या है सच्‍चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो