scriptUPPCS PRE 2018: 30 हजार से अधिक ने दी परीक्षा लेकिन इस वजह से धरा रह गया ये प्लान | Uppcs pre 2018 exam complete traffic plan failed | Patrika News
मुरादाबाद

UPPCS PRE 2018: 30 हजार से अधिक ने दी परीक्षा लेकिन इस वजह से धरा रह गया ये प्लान

66 केंद्रों पर पीसीएस प्रारम्भिक परीक्षा 2018 की गयी । जिसमें परीक्षा में 30 हजार से अधिक परीक्षार्थी शामिल हुए।

मुरादाबादOct 28, 2018 / 06:48 pm

jai prakash

moradabad

UPPCS PRE 2018: 30 हजार से अधिक ने दी परीक्षा लेकिन इस वजह से धरा रह गया ये प्लान

मुरादाबाद: जनपद में आज 66 केंद्रों पर पीसीएस प्रारम्भिक परीक्षा 2018 की गयी । जिसमें परीक्षा में 30 हजार से अधिक परीक्षार्थी शामिल हुए। पहली पारी की परीक्षा शांति पूर्वक सम्पन्न हुई। वहीं कुछ देर के लिए रोडवेज और स्टेशन रोड पर जाम जरूर रहा। सभी केंद्रों पर मजिस्ट्रेट तैनात रहे। इसके अलावा सेक्टर मजिस्ट्रेट भी परीक्षा का मुआयना करते रहे।

स्वयं सेवकों के पथ संचलन पर हुर्इ पुष्प वर्षा, युवाआें में भर गया जोश, देखें तस्वीरें

ये रहे इंतजाम

शहर को 22 सेक्टरों में बांटकर परीक्षा करवाएगी जा रही है। नोडल अधिकारी एडीएम सिटी राजेंद्र सिंह सेंगर ने बताया कि पहली पाली में कहीं कोई गड़बड़ी नहीं हुई सभी जगह शांतिपूर्ण परीक्षा हुई। दो पाली में परीक्षा कराई जा रही है प्रश्न पत्र खोलने के साथ ही उसकी वीडियोग्राफी कराई गई। इसके बाद परीक्षा शुरू हुई। परीक्षा लोक सेवा आयोग के डिप्टी सेक्रेटरी एल एल शिव हरि की देखरेख में संपन्न करवाई जा रही है। सभी कक्षाओं में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए और जहां सीसीटीवी कैमरे उपलब्ध नहीं है वहां पर वीडियोग्राफी कराई जा रही है। हर सेंटर पर एक एक स्टेटिक मजिस्ट्रेट तैनात किया गया है।

करवाचौथ पर ट्रैफिक पुलिस ने लगाया एेसा बोर्ड आैर पोस्टर, देखकर छूट जाएंगी हंसी-देखें वीडियो

लगा फिर जाम
यहां बता दें कि दो दिन पहले पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन 23 केंद्रों पर किया गया था। त्योहारी सीजन में लगातार परीक्षा से पुलिस प्रशासन की चुनौती बढ़ गयी है। वहीँ परीक्षा खत्म होने के बाद एक बार ट्रैफिक प्लान पूरी तरह फेल नजर आया। रेलवे स्टेशन से लेकर कपूर कम्पनी और रोडवेज पर भारी जाम लग गया। यही हाल कुछ कांठ रोड पर भी रहा। यहां भी परीक्षा केन्द्रों से परीक्षार्थी छूटने के बाद वाहनों के लिए मारामारी करते दिखे।

Home / Moradabad / UPPCS PRE 2018: 30 हजार से अधिक ने दी परीक्षा लेकिन इस वजह से धरा रह गया ये प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो