scriptघर के बाहर दोस्तों के साथ कार्ड खेल रहा था युवक, अचानक कमरे में गया और फिर मच गयी चीख-पुकार | Village head son suicide in his room | Patrika News
मुरादाबाद

घर के बाहर दोस्तों के साथ कार्ड खेल रहा था युवक, अचानक कमरे में गया और फिर मच गयी चीख-पुकार

-युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली
-चिकित्सकों ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया

मुरादाबादMay 08, 2019 / 04:53 pm

jai prakash

moradabad

घर के बाहर दोस्तों के साथ कार्ड खेल रहा था युवक, अचानक कमरे में गया और फिर मच गयी चीख-पुकार

मुरादाबाद: जनपद के कटघर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे की ओर दौड़े तो युवक लहूलुहान हालत में पड़ा था युवक के खुद को गोली मारने की सूचना लगते ही डायल हंड्रेड पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आनन-फानन में लहूलुहान हालत में पड़े युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले आए। जहां चिकित्सकों ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से उसके परिवार में चीख-पुकार मच गई है। वहीँ परिजनों ने किसी तनाव या परेशानी से इनकार किया है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेत मे मिले इस खूंखार जानवर के 3 शावक, लोगों में दहशत, देखें वीडियो-

अचानक मार ली गोली
कटघर थाना क्षेत्र के गांव हृदयपुर में रहने वाले राजबहादुर मौजूदा प्रधान है। उनके परिवार में पत्नी अनीता यादव, दो बेटे शिवम, राहुल यादव और एक बेटी शिवानी है। प्रधान राजबहादुर का 22 वर्षीय बेटा शिवम आज दोपहर घर पहुंचा और कमरे में जाकर खुद को तमंचे से सीने में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे की ओर दौड़े तो शिवम लहूलुहान हालत में पड़ा था। घटना की जानकारी मिलते ही डायल हंड्रेड पीआरबी 0 253 में तैनात हेड कांस्टेबल बलवान सिंह चालक मोहित कुमार और कांस्टेबल देवेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए और लहूलुहान हालत में पड़े शिवम को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले आये।जहां चिकित्सकों ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से उसके परिवार में चीख-पुकार मच गई है।

नहीं पता चल पाई वजह
प्रधान के पुत्र द्वारा खुद को गोली मारकर जान देने की खबर से गांव में हड़कंप मच गया है। वहीं अभी परिजन कोई आत्महत्या की ठोस वजह नहीं बता पा रहे हैं। फ़िलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

Home / Moradabad / घर के बाहर दोस्तों के साथ कार्ड खेल रहा था युवक, अचानक कमरे में गया और फिर मच गयी चीख-पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो