scriptRain In UP: यूपी में तेज बारिश से बदला मौसम, मुरादाबाद में गेहूं की फसल को हुआ नुकसान | Weather changed due to heavy rain in UP | Patrika News
मुरादाबाद

Rain In UP: यूपी में तेज बारिश से बदला मौसम, मुरादाबाद में गेहूं की फसल को हुआ नुकसान

Moradabad Weather Update: हवा, बादलों की गरज और काली घटा के साथ बेमौसम बारिश (Unseasonal Rain) हुई। आज सुबह 9:30 बजे बारिश शुरू हो गई।

मुरादाबादApr 14, 2024 / 11:55 am

Mohd Danish

weather-changed-due-to-heavy-rain-in-up.jpg

Rain In UP

Rain In UP: मुरादाबाद जिले में सुबह काली घटा के साथ हुई बारिश। बारिश होने से किसानों की गेहूं की फसल को नुकसान की संभावना व्यक्त की जा रही है। मौसम विभाग ने रविवार को यूपी के कई जिलों में हल्की से तेज बारिश की संभावनाएं व्यक्त की थी। आंधी के साथ ओले गिरने की चेतावनी जारी की गई है।

रविवार तेज बारिश हुई। इस बारिश से गेहूं की फसल को नुकसान होने की संभावना है। गेहूं की कटाई चल रही है और अभी खेतों में फकी हुई गेहूं की फसल भी खड़ी है। अधिकतम तापमान सुबह 35 डिग्री और न्यूनतम 22 डिग्री सेल्सियस रहा।

कांठ रोड पर रोजाना धूल के गुबार से राहगीर, दुकानदार परेशान थे। बारिश से धूल उड़ने से एक दो दिन राहत मिलेगी। दिल्ली रोड, रामपुर रोड, संभल रोड समेत ग्रामीण क्षेत्रों में भी बारिश हुई है। बारिश के कारण शहर में जलभराव हो गया। पुराने शहर में अंडाबालान, तहसील स्कूल, जीएमडी रोड, चौमुखा पुल, कटरानाज, जेल रोड, अशोक नगर, सूर्य नगर, इंद्रा चौक, गलशहीद समेत कई क्षेत्रों में जलभराव हो गया।

Home / Moradabad / Rain In UP: यूपी में तेज बारिश से बदला मौसम, मुरादाबाद में गेहूं की फसल को हुआ नुकसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो