scriptकंगना रानौत यूपी के इस सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? BJP यूपी में लगाएगी बॉलीवुड का तड़का | Will Actress Kangana Ranaut contest Lok Sabha elections moradabad seat from BJP Know SP BSP | Patrika News
मुरादाबाद

कंगना रानौत यूपी के इस सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? BJP यूपी में लगाएगी बॉलीवुड का तड़का

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और मनोज तीवारी जैसे भोजपुरी कलाकारों का नाम शामिल है। अब चर्चा है कि भाजपा यूपी से कंगना रानौत प्रत्याशी बनाएगी।

मुरादाबादMar 05, 2024 / 09:04 am

Aman Pandey

Will Actress Kangana Ranaut contest Lok Sabha elections moradabad seat from BJP Know SP BSP
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सपा और भाजपा ने अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट की घोषणा शुरू कर दी है। सपा ने अब तक 32 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर किया है, वहीं भाजपा ने शनिवार को 51 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। भाजपा की इस लिस्ट में रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और मनोज तिवारी जैसे भोजपुरी कलाकारों का नाम शामिल है।
अब चर्चा है कि भाजपा अगली लिस्ट में बॉलीवुड से किसी को उम्मीदवार बना सकती है। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के नाम का है। भाजपा ने वेस्ट यूपी के ज्यादातर सीटों पर उम्‍मीदवार घोषित नहीं किया हैं। इनमें से एक सीट मुरादाबाद भी है।
इस सीट पर सपा और बसपा ने भी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। अब इस सीट पर सबसे ज्यादा चर्चा भाजपा प्रत्याशी को लेकर है। चर्चा है कि लोकसभा चुनाव में मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी के रूप में बॉलीवुड से किसी को उम्मीदवार बनाया जा सकता है। अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम सोशल मीडिया पर सबसे ऊपर चल रहा है। हालांकि, भाजपा के जिम्मेदार ने इसकी पुष्टि नहीं की है।
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने मुरादाबाद मंडल की 6 में से 4 सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान पहली ही सूची में कर दिया है। इसमें रामपुर, अमरोहा, संभल और नगीना है। वहीं, बिजनौर सीट एनडीए में शामिल हुई रालोद के लिए छोड़ी गई थी। रालोद ने सोमवार को बिजनौर सीट पर प्रत्याशी घोषित कर दिया है। ऐसे में मुरादाबाद सीट को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।
फिलहाल, पूर्व सांसद सर्वेश सिंह अभी भी प्रबल दावेदारों में से एक हैं। उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी है। इसके साथ ही कई नाम चर्चा में हैं उनमें एक महिला नेता का भी नाम है। इसके साथ क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के नाम को लेकर चर्चाएं तेज हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि अभीतक किसी ने नहीं की है।
यह भी पढ़ें

NDA में बगावत शुरू, ओपी राजभर के बदले तेवर, BJP में मची खलबली

उधर, सपा की ओर से भी अभी तक प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं हो सका है। मौजूदा सांसद डॉ. एसटी हसन की प्रबल दावेदारी के बीच एक पूर्व मंत्री भी इस सीट से टिकट पाने की कोशिश में लगे हैं। सपा में टिकट के ऐलान को लेकर भी प्रत्याशियों के नाम के कयास ही लगाए जा रहे हैं।

Home / Moradabad / कंगना रानौत यूपी के इस सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? BJP यूपी में लगाएगी बॉलीवुड का तड़का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो