scriptदेखिये वीडियो, चोर से निपटने के लिए महिला में आ गयी हिम्मत और अकेले ही डंडा लेकर भिड़ गयी | Women beaten thief during he exit the auto battery | Patrika News
मुरादाबाद

देखिये वीडियो, चोर से निपटने के लिए महिला में आ गयी हिम्मत और अकेले ही डंडा लेकर भिड़ गयी

-चोर ऑटो की बैटरी चुरा रहा था
-मालकिन उस पर डंडे लेकर टूट पड़ी और जमकर पीटा

मुरादाबादMay 17, 2019 / 02:52 pm

jai prakash

moradabad

देखिये वीडियो, चोर से निपटने के लिए महिला में आ गयी हिम्मत और अकेले ही डंडा लेकर भिड़ गयी

मुरादाबाद: शहर के मुगलपुरा थाना क्षेत्र में आज दोपहर उस वक्त अफरा तफरी मच गयी। जब एक गैराज में एक चोर ऑटो की बैटरी चुरा रहा था, तभी वहां काम करने वालों और गैराज की मालकिन ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। फिर क्या था मालकिन उस पर डंडे लेकर टूट पड़ी और जमकर पीटा। वहीँ उस दौरान आस पड़ोस के लोग भी आ गए और चोर को पीटने लगे। जबकि आरोपी युवक खुद को बेक़सूर बता रहा था और गलती से अंदर आना बता रहा था। किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

आटे के बोरे में मिला एक करोड़ रुपये का यह नशीला पदार्थ

ये है मामला
मामला मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के क़ानून गोयान इलाके का है।यहां की रहने वाली महिला कुसुम के घर के बाहर सीएनजी ऑटो पार्क है। आरोप है कि एक व्यक्ति ऑटो रिक्शा में लगी बैटरी खोलकर कर उसे ले जा रहा था। अवाज़ होने पर पड़ोसी अंशुल ने उसे देख कर पकड़ लिया और शोर मचाने लगी।इस दौरान वह अकेली ही उस चोर से भिड़ गई और जमकर पिटाई कर दी। जबकि आरोपी लगातार आंटी गलती से आ गया था अब नहीं आऊंगा चिल्ला रहा था। ये वीडियो बनाकर किसी ने स्थानीय मीडिया में वायरल कर दिया।

और लोगों ने भी पीटा
वहीं महिला की आवाज सुनकर अन्य लोग भी आ गए और उन्होंने ने भी चोर की जमकर पिटाई कर दी। ऑटो मालिक परिवार की महिला सदस्य ने भी चोर की फ़ाइबर स्टिक से जमकर पिटाई की। चोरी के आरोप में पकड़ा गयायुवक काफ़ी देर तक गिड़गिड़ाता रहा, उसका कहना था कि वह अपनी बेल्ट बांध रहा था। चोरी नहीं कर रहा था। हालांकि किसी ने उसकी बात नहीं सुनी इस दौरान लोग उसे पीटते रहे।

Home / Moradabad / देखिये वीडियो, चोर से निपटने के लिए महिला में आ गयी हिम्मत और अकेले ही डंडा लेकर भिड़ गयी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो