script11 जुआरी गिरफ्तार, 22.65 लाख व 20 मोबाइल जब्त | 11 gamblers arrested, 22.65 lakh and 20 mobiles seized | Patrika News
मोरेना

11 जुआरी गिरफ्तार, 22.65 लाख व 20 मोबाइल जब्त

– पुलिस ने दी अंतर्राज्यीय जुआ के फड़ पर दबिश

मोरेनाOct 26, 2020 / 09:30 pm

Ashok Sharma

11 जुआरी गिरफ्तार, 22.65 लाख व 20 मोबाइल जब्त

11 जुआरी गिरफ्तार, 22.65 लाख व 20 मोबाइल जब्त


मुरैना. सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से जौरा रोड पर संचालित अंतर्राज्यीय जुआ के फड़ पर दबिश देकर ११ जुआर गिरफ्तार कर उनके कब्जे से २२.६५ लाख रुपए व बीस मोबाइल जब्त किए हैं।
पुलिस को सूचना मिली कि शहनाई गार्डन के सामने एक मकान के पीछे स्थित छप्पड़ में जुए के बड़ा फड़ संचालित किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर देखा कि १०-१५ लोग जुआ खेल रहे थे। उक्त स्थान को चारों तरफ से घेर कर दबिश दी तो ११ जुआरी गिरफ्तार किए गए। उनमें आगरा यूपी, धौलपुर, बाड़ी, बसेडी राजस्थान, ग्वालियर, दतिया के आरोपी हैं सिर्फ एक आरोपी राजेश कुमार वैश्य निवासी फाटक बाहर मुरैना का शामिल था। अन्य सभी आरोपी बाहर के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
सुबह पकड़ा जुआ और देर शाम को किया खुलासा
सिविल लाइन थाना पुलिस ने सोमवार की सुबह जुआ पकड़ा। परंतु दुकान सजाने में देर शाम हो गई। नोट गिनने के लिए मशीन भी आई फिर भी इतना समय लग गया। जुआ का खुलासा मीडिया के समक्ष किया परंतु पुलिस आरोपियों के नाम ओपन नहीं कर सकी।
ये रहे पुलिस कार्रवाई पर सवाल
– जुआ के फड़ से जितनी रकम मिली, उसमें से पूरी का खुलासा नहीं किया गया।
– जिस मकान में जुआ चल रहा था, उसका नाम छिपाया गया और मकान के पीछे छप्पड़ में जुआ संचालित होना बताया गया।
– लोकल के जुआरियों को सेटिंग करके छोडऩे की चर्चा सामने आई है।
कथन
– जुआरी के नाम एफआइआर के बाद मिल जाएंगे अभी एफआइआर हो रही है। आरोपी आगरा, ग्वालियर, धौलपुर, दतिया और बाड़ी बसेड़ी के हैं लोकल का सिर्फ एक ही आरोपी है।
विनय यादव, थाना प्रभारी, सिविल लाइन

Home / Morena / 11 जुआरी गिरफ्तार, 22.65 लाख व 20 मोबाइल जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो