scriptपूर्व विधायक रघुराज कंषाना सहित १२ पॉजीटिव | 12 positives including former MLA Raghuraj Kanshana | Patrika News
मोरेना

पूर्व विधायक रघुराज कंषाना सहित १२ पॉजीटिव

– संक्रमितों में एसपी ऑफिस का सिपाही, सबलगढ़ के पार्षद की पत्नी व बेटा सहित तीन परिजन

मोरेनाJul 27, 2020 / 10:21 pm

Ashok Sharma

पूर्व विधायक रघुराज कंषाना  सहित १२ पॉजीटिव

पूर्व विधायक रघुराज कंषाना सहित १२ पॉजीटिव


मुरैना. सोमवार को जीआरएमसी से आई रिपोर्ट में ९ पॉजीटिव आए हैं। इसमें एसपी ऑफिस का आरक्षक व सबलगढ़ के पार्षद की पत्नी व बेटा सहित तीन शामिल हैं। वहीं जिला अस्पताल की टू्रनेट मशीन से हुई जांच में तीन पॉजीटिव आए हैं, उनमें सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक रघुराज सिंह कंषाना, हरिओम शर्मा भी शामिल हैं।
सेामवार को आई रिपोर्ट में कैलारस के चार लोग पॉजीटिव आए हैं। ये सभी पूर्व में आए पॉजीटिव के परिजन हैं। कैलारस अस्पताल के स्वास्थ्य कार्यकर्ता का पिता, दो के दादा व एक संक्रमित की १८ माह की बच्ची शामिल हैं। एक पुलिस लाइन में रहने वाला पुलिस आरक्षक है जो कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय की स्थापना शाखा में पदस्थ है। सबलगढ़ के पार्षद की पत्नी, बेटा व एक अन्य परिजन सहित एक आमपुरा मुरैना का व्यक्ति संक्रमितों की सूची में शामिल हैं। वहीं जिला अस्पताल की ट्रूनेट मशीन से हुई जांच में सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक रघुराज कंषाना, हरिओम शर्मा व उनका शिक्षक मित्र शामिल हैं। पूर्व विधायक व उनके साथी हरिओम शर्मा हाइवे स्थित होटल में आइसोलेट हो गए हैं।
इलाज के दौरान अभिभाषक की मौत
मुरैना के प्रतिष्ठित अभिभाषक बालकिशन अग्रवाल की इलाज के दौरान सोमवार की दोपहर में ग्वालियर में मौत हो गई। अभिभाषक को सांस लेने में तकलीफ हुई और बुखार व खांसी से पीडि़त थे। दिल्ली में कोरोना पॉजीटिव आए। उसके बाद निगेटिव हो गए। वहीं पर इलाज के दौरान दो बार प्लाज्माथेरपी भी हो चुकी थी। कुछ दिन से ग्वालियर भर्ती थे। इलाज के दौरान जयारोग्य अस्पताल में मौत हो गई।

Home / Morena / पूर्व विधायक रघुराज कंषाना सहित १२ पॉजीटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो