scriptमुरैना में 4 हादसों में 3 बाइक सवारों की मौत, 5 जख्मी | 3 bikers died, 5 injured in 4 accidents in Morena | Patrika News
मोरेना

मुरैना में 4 हादसों में 3 बाइक सवारों की मौत, 5 जख्मी

-होली के त्योहार पर कैलारस क्षेत्र में हुए तीन अलग-अलग हादसे

मोरेनाMar 26, 2024 / 10:43 pm

Ashok Sharma

मुरैना में 4 हादसों में 3 बाइक सवारों की मौत, 5 जख्मी

मुरैना में 4 हादसों में 3 बाइक सवारों की मौत, 5 जख्मी

मुरैना. कैलारस में होली के त्योहार पर हुए तीन अलग-अलग सडक़ हादसों में दो बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि पांच लोग जख्मी हो गए।
जानकारी के अनुसार सत्येंद्र पुत्र वीरेंद्र सिंह सिकरवार निवासी रघुनाथपुर थाना जौरा सोमवार को अपनी बाइक से गांव जा रहा था, तभी एक कार से उसकी बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में सतेंद्र सिकरवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर राजस्थान से बाइक पर सवार होकर लहचौरा गांव में जा रहे सत्यप्रकाश पुत्र लक्ष्मी नारायण और घनश्याम पुत्र श्रीचंद को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में सत्यप्रकाश व घनश्याम गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र कैलारस लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद सत्यनारायण को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया गया।
बहन के यहां से लौट रहे युवक की कार की टक्कर से मौत, तीन जख्मी
एक ही बाइक पर सवार होकर सबलगढ़ में रहने वाली अपनी बहन के यहां से ग्वालियर लौट रहे चार युवकों को कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, तीन लोग जख्मी हो गए। जानकारी के अनुसार सुमित रजक पुत्र डालचंद्र, राज कुशवाह पुत्र गोपाल, राहुल कुशवाह पुत्र बल्लू कुशवाह, सागर बाथम पुत्र टीकाराम बाथम सोमवार की सुबह बाइक से सबलगढ़ से ग्वालियर लौट रहे थे। कैलारस क्षेत्र में एमएस रोड स्थित रजपुरा के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में सागर बाथम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल सुमित रजक, राज कुशवाह को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर लिया है।
बाइक की टक्कर से नवयुवक की मौत
सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सोमवार रात 8.30 बजे मुंगावली तिराहे के पास आरोपी बाइक क्रमांक एमपी-06-एमवाय-8933 के चालक ने कुलदीप भदौरिया (25) निवासी लक्ष्मी दाल मिल को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई। सिविल लाइन पुलिस ने फरियादी रामू सिंह भदौरिया की रिपोर्ट पर आरोपी बाइक सवार के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।
एम्बुलेंस की टक्कर से चाची-भतीजा घायल
बागचीनी थाना क्षेत्र में जौरा रोड पर एम्बुलेंस की टक्कर से चाची और भतीजे के घायल होने की खबर है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के अनुसार अरुण (18) पुत्र रसाल सिंह प्रजापति निवासी नाहरदोंकी मंगलवार को 26 वर्षीय चाची पिंकी को लेकर बाइक से मुरैना में रिश्तेदारी में जा रहा था। जब अरुण की बाइक जौरा रोड स्थित बांसी की पुलिया के पास शिवा भट्टा के पास से गुजर रही थी तभी जौरा से मुरैना की ओर आ रही एक एम्बुलेंस ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से भतीजा और चाची घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां इमरजेंसी ड्यूटी पर उपस्थित डॉक्टर व नर्सिंग स्टॉफ ने घायलों का इलाज किया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को सर्जीकल वार्ड में भर्ती कर दिया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vs2iq

Home / Morena / मुरैना में 4 हादसों में 3 बाइक सवारों की मौत, 5 जख्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो