scriptयुवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, सीसीटीवी में कैद | A sharp attack on a young man with a knife, captured in CCTV | Patrika News
मोरेना

युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, सीसीटीवी में कैद

– चेहरा और सीने पर चाकू के वार से गंभीर रूप से घायल हुआ युवक

मोरेनाMar 27, 2024 / 10:10 pm

Ashok Sharma

युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, सीसीटीवी में कैद
मुरैना. जौरा कस्बे के बनिया पाड़ा में दुकान पर काम कर रहे युवक को दुकान से बाहर बुलाकर दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल युवक को इलाज हेतु जौरा अस्पताल ले जाया गया। वहां 10 से 12 टांके युवक के सीने में आए हैं। प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया है।पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।
जानकारी के अनुसार पंकज (19) पुत्र सरनाम मौर्य निवासी बस स्टैंड के पास जौरा बुधवार की सुबह 11:25 बजे संजय गोयल की दुकान में काम कर रहा था तभी बाइक पर सवार दो बदमाश आए और पंकज को दुकान से बाहर बुलाया। उसके बाद दोनों में बहसबाजी के साथ हाथापाई हुई फिर मोटरसाइकिल से आए युवक ने चाकू निकालकर ताबड़तोड़ हमला कर दिया हमला करके दोनों आरोपी वहां से भाग गए। घायल पंकज मौर्य ने बताया कि दिलदार खान निवासी अलापुर से 400 रुपए उधार लिए थे, उनको वापस लेने के ऊपर विवाद हो गया।
चंद दूरी पर एसडीओपी कार्यालय फिर भी कोई मदद
वारदात से चंद कदम की दूरी पर एसडीओपी कार्यालय है, उसके बाद भी पुलिस को युवक की चीख पुकार सुनाई नहीं दी और न कोई मदद के लिए आया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vw0gy

Home / Morena / युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, सीसीटीवी में कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो