scriptबिजली कंपनी का कमाल एक कूलर और दो एलईडी बल्व का बिल 18 हजार रुपए | Amazing, company, cooler, LED, 18 thousand, morena news in hindi, more | Patrika News
मोरेना

बिजली कंपनी का कमाल एक कूलर और दो एलईडी बल्व का बिल 18 हजार रुपए

बढ़े बिजली बिल के विरोध में रात को पूर्व विधायक और सुबह बिजली कंपनी का कार्यालय घेरा

मोरेनाSep 25, 2020 / 11:41 pm

rishi jaiswal

बिजली कंपनी का कमाल एक कूलर और दो एलईडी बल्व का बिल 18 हजार रुपए

बिजली कंपनी का कमाल एक कूलर और दो एलईडी बल्व का बिल 18 हजार रुपए

मुरैना. शहर की यादव कॉलोनी नगर निगम के वार्ड 15 में लोगों के बेतहासा बिजली के बिल बढ़कर आए हैं। एक उपभोक्त तो यहां तक कह रहा था कि हमारा तो दस फीट का मकान हैं, एक कूलर और दो एलईडी जलती हैं, उसके बाद भी 18 हजार का बिल आया है जबकि लॉक डाउन से पूर्व वह 25 हजार का बिल भर चुका है। ऐसे और भी कई लोग थे जिनके बिजली के बिल पहले से काफी बढ़कर आए हैं। बढ़े हुए बिजली बिल के विरोध में वार्ड 15 के एक सैकड़ा लोग रात को पूर्व विधायक रघुराज कंषाना के निवास पर भी गए थे। वहां एक घंटे तक बैठे रहे जब कोई ठोस आश्वासन नहीं मिला तो उन्होंने सुबह कार्यालयीन समय में बिजली कंपनी के महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव कर दिया। सूचना मिलने पर पूर्व विधायक कंषाना बिजली घर पहुंचे और समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया। लोगों का कहना है कि बिजली कंपनी के कर्मचारी फरवरी माह में हमारे यहां आए थे हथोड़े से मीटर तोड़ गए और यह कहकर गए कि जल्द ही नए मीटर लगाएंगे लेकिन अभी तक न तो मीटर लगाए और न बिल कम होने का नाम ले रहा है। मीटर रीडरों द्वारा एवरेज बिल के नाम पर मनमाना बिल थमाया जा रहा है। यादव कॉलोनी के लोगों ने महाप्रबंधक कार्यालय के सामने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
& यादव कॉलोनी की शिकायत आई है। उप महाप्रबंधक को बुलाकर सभी के बिल एकत्रित कर लिए हैं। संशोधन करवा रहे हैं। अगर विभाग के लोगों ने मीटर तोड़े हैं तो जांच कर कार्रवाई होगी।
अमरेश शुक्ला, महाप्रबंधक, बिजली कंपनी

Home / Morena / बिजली कंपनी का कमाल एक कूलर और दो एलईडी बल्व का बिल 18 हजार रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो