आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद कर घेरा थाना

- मोबाइल का कवर खरीदने आए बदमाशों का दुकानदार से विवाद, की फायरिंग

By: Ashok Sharma

Published: 02 Mar 2021, 05:37 PM IST


मुरैना. छोटी बजरिया में मोबाइल का कवर खरीदने आए तीन बदमाशों का पैसों को लेकर दुकानदार से विवाद हो गया। दुकानदार बदमाशों पर भारी पड़े तो एक बदमाश ने कट्टा से फायरिंग कर दहशत फैलाई और जान से मारने की धमकी दी। दिन दहाड़े बीच बाजार में फायरिंग से दुकानदारों में आक्रोश फैल गया और सभी बाजार बंद कर दी और एकत्रित होकर स्टेशन रोड थाने पहुंचे, वहां थाने का घेराव किया। पुलिस ने अमन जैन की रिपोर्ट पर आरोपी अभिषेक पुत्र कमलेश यादव निवासी जींगनी हाल सुभाष नगर, मन्नू परमार निवासी सुभाष नगर और एक अज्ञात के खिलाफ फायरिंग, जान से मारने की धमकी और गालियां देने का मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार शराब का नशा किए तीन बदमाश छोटी बजरिया में आए। उन्होंने तीन चार दुकानों पर मोबाइल के कवर देखे लेकिन पैसों को लेकर उनकी दुकानदार से नहीं पटी और गालियां देते। अंतिम बार मंगल प्लाजा में अमन जैन की दुकान पर पहुंचे, वहां भी उसी स्टाइल में जैसे अन्य दुकानदारों को हडक़ाया। पहले तमाम कवर देखे और फिर पैसे पूछे, दुकानदार ने १०० रुपए मांगे। पैसे देने के नाम पर विवाद कर दिया और तभी अन्य दुकानदार आ गए और उनको खदेड़ दिया। एक बदमाश अभिषेक यादव पर कट्टा था लेकिन उस समय लोढ नहीं था। इसलिए उसने कुछ दूरी पर जाकर पानी के टंैकर के पीछे होकर पहले कट्टा लोढ़ किया फिर फायरिंग की। फायरिंग के बाद दुकानों के शटर गिर गए और दुकानदार अपनी जान बचाते दिखे। एक फायर के बाद बजरिया में दहशत फैल गई और लोग अपने अपने घर व दुकान में घुस गए। उधर बदमाश भी मौके से भाग गए। उसके बाद आक्रोशित दुकानदारों ने छोटी बजरिया का पूरा बाजार बंद कर दिया और एकत्रित होकर स्टेशन रोड थाने का घेराव कर किया।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फायरिंग की वारदात
छोटी बजरियां में फायरिंग की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज के सहारे ही पुलिस ने बदमाशों की पहचान कर ली है। जब व्यापारी थाने का घेराव कर रहे थे, उसी समय पुलिस फायरिंग करने वाले आरोपी के पिता को पकडक़र ले आई। तभी व्यापारियों ने समझा कि आरोपी पकड़ गया और पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाने लगे लेकिन जब पता चला कि यह आरोपी नहीं उसका पिता है तब व्यापारी शांत हो गए।

Ashok Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned