scriptड्यूटी पर वापस भोपाल पहुंचा आरक्षक कोरोना पॉजीटिव निकला | Back on duty Bhopal reached constable Corona positive out | Patrika News
मोरेना

ड्यूटी पर वापस भोपाल पहुंचा आरक्षक कोरोना पॉजीटिव निकला

– छुट्टी आने पर लॉक डाउन में फंसने पर पुलिस लाइन में दर्ज कराई थी आमद – पुलिस लाइन में रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है आरक्षक ने कहां और किस किस के साथ की ड्यूटी

मोरेनाJun 04, 2020 / 09:38 pm

Ashok Sharma

ड्यूटी पर वापस भोपाल पहुंचा आरक्षक कोरोना पॉजीटिव निकला

ड्यूटी पर वापस भोपाल पहुंचा आरक्षक कोरोना पॉजीटिव निकला


मुरैना. संजय कॉलोनी मुरैना का रहने वाला एक युवक भोपाल में २५वीं वाहिनी में आरक्षक के पद पर पोस्टेड है। मार्च में छुट्टी पर अपने घर मुरैना आया था। तब तक लॉक डाउन हो गया। सरकार की मंशा के अनुरूप जहां जो था, उसने वहीं पर आमद दर्ज कराई। इसी के चलते उसने पुलिस लाइन मुरैना में आमद दर्ज कराई थी। यहां से उसको ड्यूटी करवाई गई। लॉक डाउन खुलने पर वह वापस भोपाल पहुंचा लेकिन वहां उसका टेस्ट किया गया तो वह कोरोना पॉजीटिव निकला। उसको भोपाल अस्पताल में आइसोलेट किया गया है।
जानकारी के अनुसार संजय कॉलोनी निवासी शैलेन्द्र चौहान जो कि २५ वीं वाहिनी भोपाल में आरक्षक है वह १५ मार्च को भोपाल से छुट्टी पर अपने घर मुरैना आया था। वह वापस भोपाल पहुंचता, उससे पहले लॉक डाउन हो गया। इसलिए उसने सिटी कोतवाली मुरैना में आमद दर्ज कराई। वहां से पुलिस लाइन भेज दिया। यहां से उसकी ड्यूटी वार्ड १९ व ३३ के कंटेनमेंट जोन में लगाई गई। मुरैना से वह एक जून को भोपाल के लिए बस से गया था। २ जून को भोपाल पहुंचा और ड्यूटी पर ज्वॉइन करने से पहले उनको सीधे अस्पताल ले जाया गया। वहां उसका सेंपल लिया गया। और उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई। अब उसको भोपाल में अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। उधर मुरैना पुलिस लाइन में हडक़ंप मच गया है। उसके साथ ड्यूटी और संपर्क में आने वाले पुलिस स्टॉफ की सूची तैयार की जा रही है।
कथन
– आरक्षक की कॉन्टेंक्ट हिस्ट्री पता कर रहे हैं। एहतिहात के तौर पर कुछ स्टाफ को जो उसके संपर्क में आया होगा, उसको क्वारंटीन करना पड़ेगा।
मलखान सिंह, सूबेदार, पुलिस लाइन

Home / Morena / ड्यूटी पर वापस भोपाल पहुंचा आरक्षक कोरोना पॉजीटिव निकला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो