scriptपोलिंग बूथ पर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई फायरिंग, एक घायल | BJP and Congress workers firing at polling booth | Patrika News
मोरेना

पोलिंग बूथ पर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई फायरिंग, एक घायल

कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने के लिए मतदाताओं पर डाला जा रहा था दबाव…

मोरेनाNov 03, 2020 / 09:25 am

Ashtha Awasthi

vote.png

मध्यप्रदेश उपचुनाव 2020

मुरैना। प्रदेश में 19 जिलों के 28 विधानसभा क्षेत्रों में वोटिंग जारी है। वोटिंग शाम 6 बजे तक होगी। इसके लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की गई हैं लेकिन सुबह के समय ही मुरैना-सुमावली विधानसभा के जतावर गांव में फायरिंग हुई है। बताया जा रहा है कि पोलिंग बूथ पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने के लिए मतदाताओं पर दबाव डाला जा रहा था। इसी बात को लेकर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में फायरिंग हुई।

मतदान को लेकर बदनावर विधानसभा में गजब का उत्साह,सुबह सात बजे ही लग गई थी लाईन (देखे वीडियो)

कोविड की गाइडलाइन के साथ हो रहा मतदान

अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अरूण कुमार तोमर ने बताया कि 3 नवंबर को पूरी सुरक्षा व्यवस्था एवं कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए मतदान सम्पन्न कराया जायेगा। मतदान केन्द्रों पर केन्द्रीय पुलिस बल की 84 कंपनियां तैनात की गई हैं। दो हजार 500 एसएएफ के जवान, 10 हजार जिला पुलिस बल, 7 हजार होमगार्ड एवं 10 हजार विशेष पुलिस अधिकारी तैनात किए गए हैं।

बता दें कि मतदान से पहले पुलिस द्वारा अब तक एक हजार 493 अवैध हथियार जब्त किए गए हैं। एक लाख 52 हजार से अधिक लाइसेंसी हथियार जमा कराये गये हैं। आठ हजार 730 गैर जमानती वारंट तामील कराये गये हैं। साथ ही 21 करोड़ रूपये से अधिक की अवैध सामग्रियों एवं नकदी की जब्ती की गई हैं।

Home / Morena / पोलिंग बूथ पर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई फायरिंग, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो