दुबई से आए कोरोना पॉजीटिव युवक पर केस

जानकारी छिपाकर लोगों का जीवन संकट में डाला

By: Ashok Sharma

Published: 06 Apr 2020, 08:30 PM IST


मुरैना. सिविल लाइन थाना पुलिस ने निरीक्षक विनय यादव की रिपोर्ट पर आरोपी सुरेश (३५) पुत्र गोधन बरेठा निवासी बजरंग कॉलोनी प्रेम नगर के खिलाफ भादंसं की धारा २६९, २७० के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार आरोपी १७ मार्च को दुबई से प्रेम नगर वापस आया था। कोरोना वायरस को लेकर आरोपी का दिल्ली एयरपोर्ट पर परीक्षण हुआ फिर भी मुरैना में अपने घर आकर सामान्य जीवन लोगों के साथ व्यतीत करता रहा। लोगों से मिलता रहा यहां तक इसने २० मार्च को गुलाब गार्डन में त्रयोदश का भंडारा भी किया। उसमें बड़ी संख्या में लोग निमंत्रण खाना पहुंचे थे। इसकी मुरैना में जांच करने पर कोरोना पॉजीटिव पाया गया। इसने मामले को छुपाया और लोगों का जीवन संकट में डाला इसलिए इस पर मामला दर्ज किया गया है। मुरैना में कोरोना पॉजीटिव की शुरूआत इसी आरोपी ने की। इसके बाद जांच में इसके रिश्तेदार व परिजन मिलाकर अभी तक १२ पॉजीटिव हो चुके हैं जिनका अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा है।
भतीजों को कराया क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती
आरोपी सुरेठा बरेठा के भतीजों को सिहोरी गांव से सोमवार को ग्रामीण व पुलिस की मदद से १०८ एम्बूलेंस के कर्मचारी अतुल पाराशर, सत्यभान तोमर मुरैना लेकर आए। उनको क्वारेंटाइन सेंटर स्थित पांचवी बटालियन के पास छात्रावास में भर्ती कराया गया है। इन संदिग्ध मरीजों ने १०८ एम्बूलेंस से आने से आनाकानी की फिर पुलिस की मदद लेनी पड़ी तब इनको लाया गया। इनमें एक की उम्र १७ और दूसरे की उम्र २१ वर्ष बताई गई है। इनके माता पिता दो दिन पूर्व भर्ती कराए जा चुके हैं।

Ashok Sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned