ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

- आक्रोशित लोगों ने लगाया सवा घंटे तक जाम

By: Ashok Sharma

Published: 04 Mar 2021, 03:17 PM IST

मुरैना. मुंगावली के पास जौरा रोड पर ट्रक ने सामने से टक्कर मारकर साइकिल सवार को कुचल दिया और बाइक सवारों को चोट पहुंचाई। घटना से आक्रोशित होकर लोगों ने गुरुवार की सुबह नौ बजे जौरा रोड पर टूटी हुई मोटरसाइकिल व पत्थर रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर एसडीएम के समझाने पर सवा दस बजे जाम खुल सका।
जानकारी के अनुसार नीरज (२२) पुत्र नारायण जाटव निवासी मगरोनी अपनी बहन के यहां गड़ौरा पुरा थाना सिविल लाइन में रहकर मजदूरी करता था। रोजाना की तरह गुरुवार की सुबह साइकिल से मजदूरी करने मुंगावली के पास स्थित किशोरी कोल्ड स्टोर में मजदूरी करने जा रहा था। वह कोल्ड के नजदीक पहुंचा ही था तभी सामने से आ रहे एमपी ०६ जीए ०८१४ के चालक ने ट्र्रक को तेजी व लापरवाही से चलाकर सामने से टक्कर मारी। पहले ट्रक साइकिल सवार के सिर के ऊपर से निकल गया और फिर दो मोटरसाइकिलों में टक्कर मारी जिससे दो बाइक सवार भी घायल हुए हैं। मृतक का जीजा मुकेश जाटव भी दूसरी साइकिल से साथ में ही था। वह भी काम पर जा रहा था। मुकेश ने फोन करके और लोगों को बुला लिया। तथा मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई और जौरा रोड जाम कर दी। बाइक पर सवार दिनेश (२६) पुत्र मुन्नालाल जाटव निवासी कुल्होली व उसके साथ बैठा मंगललाल ५० वर्ष निवासी लश्करी पुरा घायल हो गए। घायल दिनेश जाटव पेशे से कारीगर है और वह मांगीलाल को लेकर किसी मकान बनाने जा रहा था। रास्ते में एक्सीडेंट हो जाने पर मोटरसाइकिल का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं दूसरी मोटरसाइकिल सवार बच गए।
पत्थर मारकर फोडे ट्रक के कांच
आक्रोशित लोगों ने जाम लगाने के साथ दुर्घटनाकारित ट्रक में पत्थर मारकर कांच फोड़ दिए। पुलिस ने पहुंचकर भीड़ को नियंत्रित किया। अगर पुलिस नहीं पहुंचती तो ट्रक को और क्षति पहुंचा सकते थ।

Ashok Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned