scriptपुलिस व रेत माफिया के बीच हुई चर्चा, नहीं पकड़ा टै्रक्टर ट्रॉली | Discussion between police and sand mafia, tractor trolley not caught | Patrika News
मोरेना

पुलिस व रेत माफिया के बीच हुई चर्चा, नहीं पकड़ा टै्रक्टर ट्रॉली

– मीडिया पहुंची तो पुलिस और रेत माफिया के लोग हुए इधर उधर, मामला नूराबाद थाना क्षेत्र के करुआ मोड़ का

मोरेनाMay 24, 2023 / 11:00 am

Ashok Sharma

पुलिस व रेत माफिया के बीच हुई चर्चा, नहीं पकड़ा टै्रक्टर ट्रॉली

पुलिस व रेत माफिया के बीच हुई चर्चा, नहीं पकड़ा टै्रक्टर ट्रॉली

मुरैना. एक तरफ पुलिस व प्रशासन चंबल रेत के खिलाफ कार्रवाई की दुहाई देता है और दूसरी तरफ रेत माफिया व नूराबाद पुलिस स्टाफ आधा घंटे तक साथ साथ रहे लेकिन फिर भी चंबल रेत से भरे टै्रक्टर ट्रॉली को पकड़ा नहीं गया। जब मौके पर मीडिया पहुंची तो पुलिस आसानी से अपने थाने चली गई और चालक टै्रक्टर ट्रॉली को लेकर करुआ- जारोनी रोड पर निकल गया। वहां दूर दूर तक न कोई बस्ती थी और न वाहन, अगर पुलिस पीछा भी करती तो आसानी से टै्रक्टर ट्रॉली को पकड़ा जा सकता था लेकिन पुलिस ने प्रयास तक नहीं किए। अब इसे पुलिस व रेत माफिया की सेटिंग कहें या कुछ और, जो भी हो मामला गंभीर है।
घटनाक्रम के अनुसार मंगलवार की सुबह करुआ मोड़ पर हाइवे किनारे बाउंड्रीवाल का निर्माण हो रहा था, उसके लिए चंबल रेत से भरी टै्रक्टर ट्रॉली ठेकेदार द्वारा मंगवाई गई थी। सुबह साढ़े नौ बजे जैसे ही चंबल रेत से भरा हुआ टै्रक्टर ट्रॉली वहां पहुंचा तभी नूराबाद थाना पुलिस का मोबाइल वाहन पुलिस स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गया। पुलिस वाहन व टै्रक्टर ट्रॉली पास पास दस बजे खड़े रहे। वहां पुलिस व रेत माफिया के लोगों के बीच चर्चा भी हो रही थी। जैसे ही दस बजे मीडिया के लोग पहुंचे और फोटो बगैरह लिए तभी पुलिस वाहन थाने की तरफ और रेत से भरा टै्रक्टर ट्रॉली जारोनी की तरफ आसानी से चला गया।
कथन
– करुआ मोड़ पर कोई ठेकेदार बाउंड्री का निर्माण कर रहा है। शिकायत मिली कि वहां पुलिस चौकी के लिए जगह पड़ी है, उसको भी दबाया जा रहा है। इसलिए मैंने पुलिस फोर्स को भेजा था। वहां ठेकेदार ने ही रेत की टै्रक्टर ट्रॉली को मंगवाया था, पुलिस को देखकर टै्रक्टर ट्रॉली भाग गए। चूंकि कोई जनहानि न हो, इसलिए उसका पुलिस ने पीछा नहीं किया।
भूमिका दुबे, थाना प्रभारी, नूराबाद
पुलिस ने प्रयास भी नहीं किया
चंबल रेत से भरे टै्रक्टर ट्रॉलीको लेकर चालक भागा नहीं, बल्कि आसानी से जारोनी की तरफ निकल गया। काफी दूर तक मीडिया ने पीछा किया और देखा कि शायद पुलिस वाहन इधर आएगा लेकिन वाहन हाइवे पर चढक़र थाने की तरफ चला गया। पुलिस ने वाहन पकडऩा तो दूर प्रयास भी नहीं किया। इस पूरे घटनाक्रम को देखकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l6vhx

Home / Morena / पुलिस व रेत माफिया के बीच हुई चर्चा, नहीं पकड़ा टै्रक्टर ट्रॉली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो