scriptचरित्र संदेह के चलते की थी पत्नी की गला घोंटकर हत्या | Due to character suspicion, wife was strangled to death | Patrika News
मोरेना

चरित्र संदेह के चलते की थी पत्नी की गला घोंटकर हत्या

– पुलिस को संदेह न हो इसलिए रात भर शव के बगल में सोता रहा पति – पुलिस ने ४८ घंटे में किया अंधे कत्ल का खुलासा

मोरेनाSep 21, 2020 / 10:07 pm

Ashok Sharma

चरित्र संदेह के चलते की थी पत्नी की गला घोंटकर हत्या

चरित्र संदेह के चलते की थी पत्नी की गला घोंटकर हत्या


मुरैना. बागचीनी थाना क्षेत्र के छिछावली का पुरा में हुए महिला के अंधे कत्ल का पुलिस ने ४८ घंटे में ही खुलासा कर दिया है। १७ सितंबर की रात को ज्योति (३०) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। १८ सितंबर को मृतका के पिता आनंद सिंह निवासी पुरानी छाबनी ग्वालियर ने रिपोर्ट पर से मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया गया। पुलिस अधीक्षक ने इस घंटना को गंभीरता से लेते हुए एसडीओपी जौरा सुजीत भदौरिया को मामले में जल्द निकाल के निर्देश दिए।
एसडीओपी भदौरिया ने बताया कि आरोपी लक्ष्मीनाराण पुत्र स्व. सुंदरा जाटव को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था इसके चलते आए दिन गृह क्लेश होता था। इसी के चलते घटना वाली रात को ज्योति पलंग पर सो रही थी। आरोपी पति ने पहले उसकी मारपीट की। इस दौरान वह पलंग से नीचे गिर गई। उसके बाद आरोपी उसके सीने पर बैठ गया और साफी से गला घोंट दिया। फिर भी उसको लगा कि कहीं जीवित न रह जाए इसलिए उसने मुंह व नाक को हाथ से बंद किया और फिर गला घोंटा। महिला के गले पर नाखून के निशान भी मिले थे। आरोपी पति इतना शातिर किस्म का निकला कि पत्नी की मौत के बाद शव को पलंग पर लिटाया और शराब पीकर उसकी लाश के बगल से रात भर सोता रहा। पुलिस को गुमराह करता रहा। जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तब आरोपी ने हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इस अंधे कत्ल का खुलासा करने में थाना प्रभारी अमर सिंह गुर्जर, सउनि जितेन्द्र सिंह भदौरिया, प्रआ रामवरन सिंह, आर. तेजवीर सिंह, धर्मेेन्द्र सिंह, शैलेन्द्र सिंह, राजेश सिंह, अजीत, आर. चालक रोहताश ने कड़ी मेहनत की, तब कहीं सफलता मिल सकी।

Home / Morena / चरित्र संदेह के चलते की थी पत्नी की गला घोंटकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो