scriptहैडमास्टर की गोली लगने से मौत, मामला संदिग्ध | Headmaster dies after being shot, case suspected | Patrika News
मोरेना

हैडमास्टर की गोली लगने से मौत, मामला संदिग्ध

– गोली स्वयं मारी या सफाई करते समय लगी जांच कर रही पुलिस

मोरेनाMay 27, 2020 / 08:59 pm

Ashok Sharma

हैडमास्टर की गोली लगने से मौत, मामला संदिग्ध

हैडमास्टर की गोली लगने से मौत, मामला संदिग्ध


मुरैना. स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के गंज में ३१५ बोर बंदूक की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक ने स्वयं गोली मारी है या सफाई करते समय चल गई, पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना बुधवार की सुबह की है।
जानकारी के अनुसार जगदीश (५७) पुत्र रामनारायण शर्मा निवासी गंज जो कि शासकीय प्राथमिक विद्यालय रामपुर में हैडमास्टर हैं। परिजन के अनुसार सुबह करीब साढ़े सात बजे ३१५ बोर रायफल साफ कर रहे थे तभी अचानक बंदूक चल गई और गोली पेट में लगी। उनको इलाज के लिए परिजन जिला अस्पताल लेकर गए। वहां से ग्वालियर रेफर कर दिया। रास्ते में उनकी मौत हो गई। पीएम ग्वालियर में ही हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि शिक्षक ने स्वयं गोली मारी है या सफाई करते समय लग गई है। पुलिस का कहना हैं कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो सकेगा।
झोपड़ी में लगी आग, युवती की जलकर मौत
पहाडग़ढ़ में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। घटना मंगलवार की बताई गई है। जानकारी के अनुसार बिजली गुल हो गई थी इसलिए सितारा (१८) पुत्री नवाब सिया निवासी पहाडग़ढ़ ने अपनी झोपड़ी में चिमनी जलाकर रख दी इसलिए आग लग गई। उसको बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, वहां से गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया। वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार आग लगना तो बताया है कि लेकिन आग लगाई गई है या लगी, यह अभी स्पष्ट नहीं हैं और न ही थाने पर कोई रिपोर्ट करने आया है। खास बात यह है कि अगर किसी के घर आग लगती है तो फायर बिग्रेड और पुलिस को सूचना जरूर करता है लेकिन इस मामले में कहीं पर कोई सूचना नहीं दी गई है। जिससे मामला पूरी तरह संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। इस मामले को लेकर पहाडग़ढ़ में कई तरह की चर्चाएं हैं।

Home / Morena / हैडमास्टर की गोली लगने से मौत, मामला संदिग्ध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो