scriptभाइयों की हाशियारी भी नहीं आई काम, पकड़े गए | helplessness, brothers, work, got, caught, Morena news, morena news in | Patrika News
मोरेना

भाइयों की हाशियारी भी नहीं आई काम, पकड़े गए

दो वाहनों से चेकिंग के दौरान 21.48 लाख रुपए नकद जब्त
 

मोरेनाOct 23, 2020 / 11:54 pm

rishi jaiswal

भाइयों की हाशियारी भी नहीं आई काम, पकड़े गए

भाइयों की हाशियारी भी नहीं आई काम, पकड़े गए

मुरैना. हाईवे पर चेकिंग के दौरान एसएसटी टीम ने दो वाहनों से 21 लाख 48 हजार 800 रुपए जब्त किए हैं। ये राशि दो भाइयों से अलग अलग वाहन से जब्त की है। उनके पास कोई दस्तावेज न होने पर राशि को जब्त कर लिया गया है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दौराने चैकिंग अल्लाबेली चौकी पर पॉइंट पर दोपहर डेढ़ बजे धौलपुर की तरफ से आ रही आयशर वाहन क्रमांक यूपी 80 डीटी 6526 को रोककर चेक किया जिसकी तलाशी लेने पर 500 के &609 नोट, 2000 के दो नोट, 200 रुपए के 20 नोट, 100 रुपए के 2&61 नोट, 50 रुपए के चार नोट कुल राशि 2048800 मिले। जिसके संबंध में वाहन में बैठे रिजवान पुत्र शिराज कुर्रेशी से पूछताछ की गई तो उक्त रुपए के संबंध में सही जानकारी नहीं दे सके। जिसको आचार संहिता का उल्लंघन में जब्त किए गए। वहीं वाहन क्रमांक आरजे 11 जीए 7506 को रोका कर चेक किया तो उसमें 500 रुपए के 200 नोट कुल राशि एक लाख रुपए लाने व ले जाने के संबंध में वकील कुर्रेशी पुत्र सिराज कुर्रेशी 44 वर्ष निवासी कोटला, मोहल्ला धौलपुर राजस्थान से पूछताछ की गई तो उक्त रुपए के संबंध में सही जानकारी नहीं दे सके जो आचार संहिता के उल्लंघन के चलते जब्त कर ट्रेजरी में रखा गया है।
4 कोरोना पॉजिटिव और निकले

मुरैना. शुक्रवार को आई रिपोर्ट में जीआरएमसी की सूची में एक भी पॉजिटिव नहीं निकला है। जिला अस्पताल की रेपिड एंटीजन टेस्ट में दो महिलाएं संक्रमित आई हैं। जिसमें से एक जीन वार्ड क्रमांक सात मुरैना, दूसरी रामपुर की रहने वाली है। इसके अलावा दो पोर्टल पर पॉजिटिव आए हैं।

Home / Morena / भाइयों की हाशियारी भी नहीं आई काम, पकड़े गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो