scriptतेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने छीना चिराग | High speed, tractor-trolley, snatches, child , morena news in hindi, m | Patrika News
मोरेना

तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने छीना चिराग

घर के बाहर खेल रहे मासूम को रेत के ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचला, मौत
-चालक मौके से फरार, ट्रैक्टर जब्त कर राजसात की कार्रवाई

मोरेनाFeb 20, 2021 / 11:41 pm

rishi jaiswal

तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने छीना चिराग

तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने छीना चिराग

सबलगढ़. ग्राम अलीपुरा में घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय बालक को एक चंबल रेत परिवहन से जुड़े ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचल दिया। इससे पांच साल बालक की मौके पर ही मौत हो गई। टीआई नरेंद्र शर्मा के अनुसार गांव में पांच वर्षीय लवकुश पुत्र भूप सिंह रावत अपने घर के बाहर खेल रहा था, तभी तेजी व लापरवाही से ट्रैक्टर ट्रॉली चलाकर उसे कुचल दिया। ट्रैक्टर की चपेट में आए मासूम बालक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक को दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर छोडक़र फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रैक्टर को जब्त कर थाने में रखवा दिया है। पुलिस ने वन विभाग की टीम को बुलवाकर चंबल अभयारण्य और वन्य प्राणी अधिनियम की धाराओं के तहत भी प्रकरण दर्ज किया और खनिज चोरी का मामला भी बनाया है। ट्रैक्टर को राजसात करने की कार्रवाई भी करवा दी गई है।
डंपर से क्षतिग्रस्त हुए बिजली के पोल रामपुरकलां. जारौली गांव में डंपर की टक्कर से बिजली के चार खंभे टूट कर पर गिर पड़े। जिससे जारौली गांव की विद्युत सेवा अवरुद्ध हो गयी। यह घटना शुक्रवार रात हुई है। गोवरा जारौली मार्ग पर स्थित क्वारी नदी पुल पर डैम का काम चल रहा है। जिस कारण डंपर, ट्रकों की आवाजाही इस मार्ग पर बनी रहती है और मार्ग एकल होने से असुविधा बनी रहती है। अक्सर इस तरह की दुर्घटनाओं का भय बना रहता है।
युवक की मौत बानमोर. बुद्धि का पुरा गांव के पीछे अप रेलवे ट्रैक पर एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक की रेल से कटकर मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर युवक की शिनाख्त न होने के कारण लाश को जमीन में दफना दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक नीले रंग की चेक शर्ट पहने हैं।

Home / Morena / तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने छीना चिराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो