scriptकर्जदारों से हूं परेशान, दोबारा नहीं बन सकूंगा तेरा पति | I, troubled debtors, become, your, husband, again, morena news in hind | Patrika News

कर्जदारों से हूं परेशान, दोबारा नहीं बन सकूंगा तेरा पति

locationमोरेनाPublished: Dec 15, 2020 11:42:46 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

रायपुर के व्यक्ति ने कर्ज से तंग आकर की खुदखुशी, सुसाइड नोट मिला पत्नी से मांगी माफी लिखा,

कर्जदारों से हूं परेशान, दोबारा नहीं बन सकूंगा तेरा पति

कर्जदारों से हूं परेशान, दोबारा नहीं बन सकूंगा तेरा पति

कैलारस. आंतरी में स्थित लॉज में विगत 15 दिन से ठहरे रायपुर व्यक्ति ने कर्ज से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने दो पेज का सुसाइट नोट भी छोड़ा है उसमें जिक्र किया है कि मैं जीना चाहता हूं लेकिन कर्ज वाले मुझे जीने नहीं दे रहे हैं। पांच प्रतिशत ब्याज पर कर्ज लिया था, हर महीने 1250 रुपए ब्याज देता रहा लेकिन लॉकडाउन के चलते ब्याज नहीं दे सका तो कर्जदारों ने मुझे परेशान किया इसलिए मजबूरन आत्महत्या कर रहा हूं। उसने पत्नी को लिखा है कि लक्ष्मी माफ करना दोबारा तेरा पति नहीं बन सकूंगा। मौके पर पहुंचे एसडीओपी शशिभूषण रघुवंशी, एफएसएल अधिकारी डॉ. अर्पिता सक्सेना, थाना प्रभारी प्रवीण चौहान ने मामले की पड़ताल की। शव को जब्त कर लिया है, उधर परिजन को सूचना कर दी है।
जानकारी के अनुसार उड़ीसा की एक कंपनी जिसका शुगर फैक्ट्री में सीरा स्टोरेज का काम था उसके लिए उक्त कर्मचारी काम करता था। मृतक कर्मचारी एस केशव राव पिछले 15 दिन से आंतरी स्थित लॉज में अपनी कंपनी के काम से ठहरा हुआ था जिसने देर रात कर्ज वालों से तंग आकर पंखे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। कमरे में मृतक द्वारा लिखा गया दो पेज का सोसाइड नोट मिला। जिसमें उसने अपने ऊपर लॉकडाउन के दौरान हुए कर्ज का जिक्र किया है। साथ ही उसने लिखा है कि कर्ज वालों से तंग हूं रोज रोज मरने से अच्छा है कि एक बार मर जाऊं, साथ ही मृतक ने सोसाइड नोट में लिखा है कि कर्ज वालों को व्याज दिया लेकिन इन लोगों ने मरने पर मजबूर कर दिया है। मृतक ने सोसाइड नोट में परेशान करने वालो के मोबाइल नंम्बर भी लिखे है। कैलारस थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया है कैलारस पुलिस शव को पोस्ट मार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई और मृतक के परिजनों को सूचना कर दी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर सुसाइट नोट व मोबाइल जब्त कर विवेचना की जा रही है।
&उड़ीसा का एक व्यक्ति पिछले 15 दिन से आंतरी के लॉज में ठहरा हुआ था। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुसाइट नोट मिला है, उसमें लिखा है कर्जदारों से तंग आकर आत्महत्या कर रहा हूं। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है, मामले की जांच की जाएगी।
शशिभूषण रघुवंशी, एसडीओपी, कैलारस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो