scriptफिल्मी स्टाइल में महिला का अपहरण, जीप में डालकर ले गया पहला पति व उसके परिजन | In the film style, the kidnapping of the woman | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में महिला का अपहरण, जीप में डालकर ले गया पहला पति व उसके परिजन

locationमोरेनाPublished: Mar 14, 2019 10:52:59 pm

Submitted by:

Vivek Shrivastav

हमले में महिला का पिता सहित तीन घायल , पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
 
 

kidnap, crime, police, husband, woman, morena news in hindi, mp news

फिल्मी स्टाइल में महिला का अपहरण, जीप में डालकर ले गया पहला पति व उसके परिजन

मुरैना. न्यायालय से निकलते ही एक महिला को उसका पहला पति व उसके साथ आए लोगों ने हमला कर पिता सहित तीन लोगों को घायल कर दिया और जबरन महिला को फिल्मी स्टाइल में जीप में डालकर ले गए। घटना गुरुवार को दोपहर 2.08 बजे की है। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी मौके से भाग चुके थे। पुलिस पार्टियां महिला को मुक्त कराने आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही हैं।

जानकारी के अनुसार रेखा (22) पुत्री रामअवतार कुशवाह निवासी कैथोदा की पहली शादी तीन साल पूर्व जगदीश पुत्र अमर सिंह कुशवाह निवासी मटकोरा हाल पहावली के साथ हुई थी। शादी के एक साल बाद जगदीश ने रेखा को छोड़ दिया। छह महीने पूर्व पिता रामअवतार कुशवाह ने अपनी पुत्री रेखा की शादी भूरा कुशवाह निवासी मंूगाराम का पुरा मौजा गंजरामपुर के साथ कर दी। रेखा ने पहले पति के खिलाफ भरण पोषण का मामला परिवार न्यायालय में लगाया था, उसकी गुरुवार को तारीख थी। उसी तारीख पर रेखा न्यायालय आई थी। न्यायालय में अगली पेशी की तारीख 28 मार्च लगा दी। रेखा जैसे ही न्यायालय से बाहर निकली तभी पहले पति जगदीश, उसके भाई विनोद, बल्लू व पिता अमर ङ्क्षसह कुशवाह व 10-12 अन्य लोगों ने लाठी, डंडे व बेल्ट से हमला कर दिया और रेखा को अगवा कर जीप में डालकर ले गए। इस हमले में रेखा का पिता रामअवतार कुशवाह, जेठ गादीपाल व एक अन्य सुरेन्द्र (29) पुत्र गनपति कुशवाह निवासी मूंगाराम का पुरा घायल हुए हैं। इनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर एडीशनल एसपी आशुतोष बागरी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे पर और मामले की जानकारी लेकर पुलिस पार्टियां महिला को मुक्त कराने व आरोपियों को पकडऩे भेज दी गई हैं।

पुलिस के सामने पिटा पीडि़त पक्ष


पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में डॉ. राजपूत नर्सिंग होम के सामने महिला का अपहरण व उसके परिजनों की मारपीट का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है। जिस समय आरोपी मारपीट कर रहे थे, उस समय एक पुलिस आरक्षक बचाव कर रहा है और दोनों पक्ष को इधर उधर किया। अगर सिपाही चाहता तो न्यायालय के गेट पर तैनात पुलिस को बुलाकर आरोपियों को पकड़ सकता था लेकिन उसने आरोपियों को वहां से चलता कर दिया और स्वयं पीछे हट गया।

कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। आरोपियों को पकडऩे पुलिस पार्टियां भेजी हैं, मामले में जल्द सफलता मिलेगी।


आशुतोष बागरी, एडीशनल एसपी, मुरैना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो