scriptबघरोली गांव से साढ़े चार लाख के जेवर व नगदी चोरी | Jewelery and cash worth four and a half lakhs stolen from Baghroli vil | Patrika News
मोरेना

बघरोली गांव से साढ़े चार लाख के जेवर व नगदी चोरी

– बक्सा खेत में ले जाकर खोले, सामान निकाला और खाली पड़ा छोड़ गए चोर

मोरेनाOct 12, 2021 / 10:13 pm

Ashok Sharma

बघरोली गांव से साढ़े चार लाख के जेवर व नगदी चोरी

बघरोली गांव से साढ़े चार लाख के जेवर व नगदी चोरी


मुरैना. जौरा थाना क्षेत्र के बघरोली गांव से अज्ञात चोर सोमवार- मंगलवार की दरम्यानी रात को छत के रास्ते आए और कमरे से करीब साढ़े चार लाख के सोने चांदी के जेवर व नगदी चुराकर ले गए। परिजन सुबह जागे, ताला टूटा मिला, तब पता चला कि हमारे यहां चोरी हो गई है। चोर बक्सा, सूटकेश को उठाकर ले गए और खेत में खोला उसका सामान निकालकर ले गए और खुले हुए बक्सा व सूटकेश को खेत में ही छोड़ गए। जौरा पुलिस ने फरियादी कप्तान सिंह राठौर की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
फरियादी कप्तान सिंह राठौर ने बताया कि हम तो रोजाना की तरह सोमवार की रात खाना खाकर सो गए। मंगलवार की सुबह सात बजे जागे तो देखा कि कमरे का ताला टूटा पड़ा था। अज्ञात चोरों ने कमरे का ताला तोडक़र अलमारी का ताला तोड़ा और बक्सा व सूटकेश को उठाकर ले गए। खेत में सरिया फंसाकर बक्सा व सूटकेश की कुंडी तोड़ी और उसमें रखे सामान को निकालकर ले गए। उनको वहीं पर छोड़ गए। राठौर के अनुसार चोर घर से सोने की झुमकी, चार चूड़ी, मंगलसूत्र, कॉलर, चार अंगूठी कुल करीब साढ़े आठ तोला वजनी सोने के जेवर, चांदी की तोडिय़ा बगैरह और नगदी बीस हजार रुपए समेटकर ले गए।

Home / Morena / बघरोली गांव से साढ़े चार लाख के जेवर व नगदी चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो