scriptlok sabha election 2024 : मुरैना के मंच से प्रियंका गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी को दी चुनौती | lok sabha election 2024 priyanka gandhi challenge pm narendra modi in morena election rally | Patrika News
मोरेना

lok sabha election 2024 : मुरैना के मंच से प्रियंका गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी को दी चुनौती

priyanka gandhi election rally morena : मंगलसूत्र, विरासत टैक्स, जीएसटी, नोटबंदी, इलेक्टोरल बॉन्ड समेत तमाम मुद्दों पर प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को दिया जवाब…

मोरेनाMay 02, 2024 / 08:02 pm

Shailendra Sharma

priyanka gandhi challenge pm narendra modi
morena lok sabha seat : मुरैना में कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह नीटू सिकरवार के समर्थन में सभा करने आईं प्रियंका गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर करारा हमला बोला। प्रियंका ने मंगलसूत्र और विरासत टैक्स को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी के बयानों पर पलटवार करते हुए इमोशनल होते हुए कहा कि मेरी मां का मंगलसूत्र इस देश के लिए कुर्बान हुआ है। इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी को मंच से चुनौती भी दी।

पीएम नरेन्द्र मोदी को प्रियंका की चुनौती


सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हद कर दी। देश के पीएम होकर नरेन्द्र मोदी ने एक सभा में कहा कि सावधान रहो आपके पास दो भैंस हैं तो एक भैंस कांग्रेस चुरा लेगी। मैं चुनौती देती हूं नरेन्द्र मोदी जी को, ये जो आवारा पशुओं की समस्या जो इन्होंने यूपी एमपी में बना रखी है उनमें से एक दो भैंस इकहट्ठी करके गौशाला में रख लें बंद कर लें। जिससे दोनों राज्यों में आवारा पशुओं की समस्या से निजात मिल जाए जैसा की जैसा की छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने किया था।

इमोशनल हुईं प्रियंका गांधी


मुरैना की सभा में पीएम नरेन्द्र मोदी के द्वारा विरासत टैक्स और मंगलसूत्र को लेकर की जाने वाली बयान बाजी पर पलटवार करते हुए प्रियंका गांधी इमोशनल हो गईं। प्रियंका ने कहा कि 19 साल की उम्र में जब मैं अपने शहीद पिताजी के टुकड़े घर लाई तो मैं नाराज थी इस देश से। मेरे दिल में ये भावना थी कि मैंने अपने पिता को तुम्हारे पास भेजा तुम्हारी जिम्मेदारी थी उन्हें सलामत रखना लेकिन तुमने ये टुकड़े भेजे। आज मैं 52 साल की हूं और समझती हूं की शहादत क्या होती है इसलिए पहली बार ये बात कह रही हूं।

‘मेरी मां का मंगलसूत्र देश पर कुर्बान है’


प्रियंका गांधी यहीं नहीं रूकीं उन्होंने आगे कहा पीएम नरेन्द्र मोदी जी मंच पर खड़े होकर मेरे पिताजी को देशद्रोही बोलते हैं कहते हैं कि मेरे पिता ने विरासत लेने के लिए कानून बदल दिया। पीएम नरेन्द्र मोदी इस बात को समझ नहीं पाएंगे की मेरे पिताजी को विरासत में धन दौलत नहीं बल्कि विरासत में शहादत की भावना मिली। पीएम नरेन्द्र मोदी सिर्फ परिवार वाद देखते हैं देशभक्ति और शहादत नहीं देखते वो नरेन्द्र मोदी नहीं समझ सकते। वहीं मंगलसूत्र छीनने वाले बयान को लेकर भी प्रियंका ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि एक्सरे मशीन लेकर कांग्रेस पार्टी आपका सोना आपकी संपत्ति और आपका मंगलसूत्र ले जाएगी। कांग्रेस पार्टी की सरकार 55 साल रही कभी ऐसा हुआ। मेरी मां का मंगलसूत्र इस देश को कुर्बान है और ये बात करते हैं।

Home / Morena / lok sabha election 2024 : मुरैना के मंच से प्रियंका गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी को दी चुनौती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो