scriptपंसारी बाजार और सब्जी मंडी में उमड़ी जबरदस्त भीड़ | Massive crowd gathered in Pansari market and vegetable market | Patrika News
मोरेना

पंसारी बाजार और सब्जी मंडी में उमड़ी जबरदस्त भीड़

– तीन घंटे की ढील में कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां

मोरेनाApr 19, 2021 / 03:49 pm

Ashok Sharma

पंसारी बाजार और सब्जी मंडी में उमड़ी जबरदस्त भीड़

पंसारी बाजार और सब्जी मंडी में उमड़ी जबरदस्त भीड़


मुरैना. दो दिन के संपूर्ण लॉकडाउन के बाद सोमवार की सुबह तीन घंटे की ढील मिलते ही पंसारी बाजार और सब्जी मंडी जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी। जरूरत की बस्तुएं खरीदते समय लोग कोरोना गाइड लाइन को भूल गए। स्थिति यह थी कि एक दूसरे से सटकर दुकानों के अंदर खड़े दिखे। लालच में आकर दुकानदार भी उनसे यह नहीं कह सका कि थोड़ा दूर हो जाओ क्योंकि उसको डर था कहीं ग्राहक किसी अन्य दुकान पर न चला जाए। इस भीड़ के लिए दुकानदार के साथ साथ ग्राहक भी दोषी है।
यहां बता दें कि शुक्रवार की शाम छह बजे से सोमवार की सुबह छह बजे ६० घंटे का संपूर्ण लॉकडाउन लगा था। उसमें सोमवार की सुबह सात से दस बजे तक तीन घंटे की ढील दी गई। इसमें किराना की दुकान, मंडी में सब्जी व फल के ठेले लगाने की छूट दी गई। इसी दौरान जनता टूट पड़ी। पंसारी बाजार में दुकान तो सभी खुली थीं लेकिन कुछ दुकानों पर ही भीड़ उमड़ती नजर आई। इस भीड़ के लिए हम और आप जितने दोषी हैं, उतना प्रशासन भी। क्योंकि पंसारी बाजार में दो चार सिपाही और प्रशासन के नुमाइंदे खड़े कर दिए जाते तो व्यवस्था बनाई जा सकती थी परंतु प्रशासनिक अधिकारियों ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया।
कब्रिस्तान में लॉक डाउन का असर नहीं
कब्रिस्तान में लॉक डाउन का भी कोई असर नहीं हैं। पिछले शनिवार रविवार के लॉकडाउन रहने के बाद भी कब्रिस्तान के पास सभी दुकानें खुली रहीं। यहां आम दिनों की तरह बाजार चलता रहा। सब्जी, किराना सहित अन्य दुकानें भी खुली रहीं और लोग खरीदारी करते रहे। भीड़ भी उमड़ती रही।

Home / Morena / पंसारी बाजार और सब्जी मंडी में उमड़ी जबरदस्त भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो