scriptमोबाइल दुकानदार 60 लाख की देनदारियां लेकर लापता | Mobile shopkeeper missing with liabilities of 60 lakhs | Patrika News
मोरेना

मोबाइल दुकानदार 60 लाख की देनदारियां लेकर लापता

– वितरकों ने दिया पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन, कार्रवाई की मांग

मोरेनाJan 14, 2022 / 09:50 pm

Ashok Sharma

मोबाइल दुकानदार 60 लाख की देनदारियां लेकर लापता

मोबाइल दुकानदार 60 लाख की देनदारियां लेकर लापता


मुरैना. शहर का एक मोबाइल दुकानदार दस अधिकृत विक्रेता व वितरकों के ६० लाख की रकम लेकर ढाई सप्ताह पूर्व लापता हो गया। विभिन्न कंपनियों के मोबाइल थोक वितरकों ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की। एसपी ने सीएसपी को मार्क कर दिया। उन्होंने सिटी कोतवाली को भेज दिया। वहां प्रभारी बाल कुमार ने वितरकों से सारे कागजात मंगवा लिए हैं। एफआइआर की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।
वितरकों ने पुलिस अधीक्षक को दिए ज्ञापन में कहा है कि हम लोग भिन्न-भिन्न मोबाइल कंपनियों के अधिकृत वितरक है, जो बाजार में दुकानदारों को माल (मोबाइल हैंडसेट, एसेसरीज आदि) का वितरण करते हैं। उन्हीं दुकानदारों में से एक दुकानदार है राहुल जैन उर्फ रॉकी (३६) पुत्र सुनील कुमार जैन निवासी कोतवाली पड़ाव, मुरैना जिसकी दुकान आदिनाथ मोबाइल, पुरानी कलेक्ट्रेट के सामने सी. एल. गुप्ता के मकान में स्थित है तथा एक अन्य रियल-मी का एक्सक्लूसिव स्टोर गोकुल मिष्ठान भंडार के सामने एम. एस. रोड पर स्थित है। उक्त दुकानदार बाजार से अलग अलग कंपनियों के वितरकों का माल लेकर बिना भुगतान किए, शहर से २६ दिसंबर से मय परिवार के फरार हो गया है। उक्त माल की कीमत लगभग 60 लाख रुपए है।
इन वितरकों का है रुपया……….
मोबाइल दुकानदार जिन वितरकों का रुपया लेेकर भागा है उनमें नितिन मोदी, चंद्रप्रकाश शर्मा, योगेश बांदिल, सौरभ महेश्वरी, विजय अग्रवाल, राकेश शर्मा शामिल हैं। इनका कहना हैं कि दुकानदारों को माल देते हैं तो बाकायदा रजिस्टर मेंटेन किया जाता है। जिस दुकानदार को माल दिया जाता है, उसकी रजिस्टर में एंट्री होती है। बाजार में व्यापार के तहत पैसे का लेन देन चलता रहता है लेकिन उक्त दुकानदार ने वितरकों को धोखे में रखा और पैसे लेकर भाग गया।
शहर के कुछ दबंगों की भी लेनदारी……
मोबाइल दुकानदार ने वितरकों से कहीं ज्यादा बड़ी रकम शहर के दबंगों से ब्याज पर ले रखी थी। खबर है उन लोगों द्वारा आए दिन पैसे की मांग की जा रही थी। उनका दबाव ज्यादा था इसलिए दुकानदार रातों रात मुरैना शहर छोड़ गया। पड़ाव में जिस मकान में वह रहता था, उसके परिवार के अन्य लोग रह रहे हैं लेकिन वह स्वयं अपने बच्चों को लेकर शहर से गायब हो गया है। जिसकी पुलिस को तलाश है।

Home / Morena / मोबाइल दुकानदार 60 लाख की देनदारियां लेकर लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो