मां-बाप के साथ खड़े होकर पति ने बंदूक से पत्नी को उड़ाया, देवर ने कहा- देख मर गई क्या

महिला की हत्या के बाद सभी लोग हैं फरार

By: Muneshwar Kumar

Published: 03 Dec 2019, 05:02 PM IST

मुरैना/ पति ने अपनी पत्नी को एक बारह बोर की बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी है। युवक जब अपनी पत्नी पर बंदूक से गोली चला रहा था, उस वक्त वहां पर युवक के माता-पिता और भाई भी मौजूद थे। यह घटना कैलारस के कंचनपुरा मौजा टीकत गढ़ी की है। जहां रविवार रात ग्यारह बजे पति ने अपनी पत्नी की हत्या की है।

हालांकि आरोपी ने पत्नी की हत्या क्यों की, इसका अभी तक कारण सामने नहीं आया है। महिला के भाई ने कैलारस थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने बताया कि बहनोई दिनेश जाटव शादी के बाद से ही आरती के साथ मारपीट करता था। जिसकी शिकायत आरती ने कई बार की थी। इसके चलते बहन मायके में ही थी, कुछ दिन पहले ही ससुराल भेजा था।

रविवार को सुबह मैं आया था
मृतक महिला के भाई ने कहा कि मैं बहन को देखने के लिए रविवार को सुबह ही उसके ससुराल पहुंचा था। मैं रात को आगे वाले कमरे में लेट गया था। रात को ग्यारह बजे के करीब मुझे गोली चलने की आवाज सुनाई दी। मैं पीछे कमरे में पहुंचा तो दिनेश के हाथ में बार बोर की बंदूक थी। दिनेश ने एक फायर किया, जो बहन को लगा जिस कारण वह दर्द से चिल्ला रही थी। तभी दिनेश दूसरा फायर किया जो गोली आरती के पेट में लगी।

वहीं खड़े थे उसके सास-ससुर
भाई ने कहा कि जिस वक्त ने दिनेश ने बहन को गोली मारी। उस वक्त उसके सास, ससुर और देवर वहीं खड़े थे। देवर अशोक ने कहा कि देख मर गई क्या नहीं इसके बाद सभी लोग वहां से भाग गए। पड़ोसी की मदद से पुलिस और चाचा को फोन करके सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरती को उठाकर कैलारस अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बहन को मारने ही लाए थे ससुराल
मृतक आरती की शादी कंचनपुर टीकतगढ़ी के दिनेश जाटव के साथ पांच साल पहले हुई थी। तभी से ससुराल के लोग बहन को प्रताड़ित करते थे। भाई रामसेवक जाटव ने कहा कि मेरी बहन आरती जाटव मायके में ही थी। पंद्रह दिन पूर्व पति दिनेश जाटव और उसका फूफा रामजीलाल जाटव आए तो हमने बहन को समझा-बुझाकर ससुराल भेज दिया।


वहीं, कैलारस टीआई केएमन त्रिपाठी ने कहा कि आरोपी ने गोली मारकर की पत्नी की हत्या की है। आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या के पीछे कारण क्या रहे, फिलहाल पता नहीं चल सका है। सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned