मुरैना शराब कांड: पीड़ित परिजनों से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- आरोपियों को मिलेगी सजा

फोरेंसिक जांच में पता चला कि शराब में मेथेनॉल (मिथाइल एल्कोहल) मिलाया गया था।

By: Pawan Tiwari

Published: 17 Jan 2021, 11:42 AM IST

मुरैना. मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत हो गई। शनिवार देर शाम राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे। इस दौरान सिंधिया ने पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही।

क्या कहा सिंधिया ने
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना जिले के पहावली, महाराजपुरा, मानपुर, हडवासी, छिछवाली, छेरा पहुंचे और जहरीली शराब कांड में मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने सभी मृतकों के परिजनों को अपनी तरफ़ से आर्थिक सहायता स्वीकृत करते हुए भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

शराब कांड में 24 लोगों की मौत
जहरीली शराब कांड में नया मामला सामने आया है। दरअसल, फोरेंसिक जांच में पता चला कि शराब में मेथेनॉल (मिथाइल एल्कोहल) मिलाया गया था। मृतकों के शवों की विसरा रिपोर्ट से साफ हो गया है कि शराब में जहरीला तत्व मिला था।

दरअसल, सोमवार की देर रात अलग-अलग गांवों में जहरीली शराब पीने से लोगों के मौत का मामला सामने आया। पहले 8 लोगों की मौत हुई और इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हुई। इसके बाद लगातार मौत का मामला बढ़ता गया। पहले बागचीनी इलाके के मानपुर गांव में 7 और सुमावली इलाके के पहाबली गांव में 3 लोगों की मौत हुई। उसके बाद छैरा गांव में भी मौत का मामला सामने आया।

Jyotiraditya Scindia
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned