scriptसास, ससुर और परिजन के खिलाफ हत्या का केस | Murder case against mother-in-law, father-in-law and family | Patrika News
मोरेना

सास, ससुर और परिजन के खिलाफ हत्या का केस

पीएम रिपोर्ट से खुलासा, सिर में चोट से हुई थी महिला की मौत

मोरेनाApr 03, 2020 / 09:09 pm

Ashok Sharma

सास, ससुर और परिजन के खिलाफ हत्या का केस

सास, ससुर और परिजन के खिलाफ हत्या का केस

सास, ससुर और परिजन के खिलाफ हत्या का केस
– पीएम रिपोर्ट से खुलासा, सिर में चोट से हुई थी महिला की मौत
मुरैना. नूराबाद थाना क्षेत्र के जालौनी गांव में छह दिन पूर्व हुई मारपीट व सिर में चोट आने से महिला की मौत हो गई थी। पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि महिला की मौत सिर में चोट आने से हुई थी। नूराबाद थाना पुलिस ने मृतका के ससुर गब्बर यादव, सास रामकली, चचिया ससुर भूप सिंह यादव, चचिया सास रम्मो, देवर सुरेन्द्र यादव, चचेरा देवर रामू यादव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार २९ मार्च की सुबह नौ बजे बंटवारे को लेकर विवाद हो हुआ था।
इसी दौरान आरोपियों ने संगीता (२५) पत्नी रामवीर यादव की मारपीट की और देवर सुरेन्द्र यादव ने संगीता के सिर में डंडा मारा जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई और महिला की मौत हो गई थी। उस समय पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया था। पीएम रिपोर्ट और जांच उपरांत हत्या का मामला सामने आया है।
दहेज के लिए महिला की पिटाई
मुरैना. महुआ थाना पुलिस ने अंबाह थाने से मिली डायरी पर से क्रांति (२४) निवासी मिढैला की रिपोर्ट पर आरोपी पति अरविंद सिंह परिहार निवासी रनहेरा थाना महुआ के खिलाफ भादंसं की धारा ४९८ए, ३२३ के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार फरियादिया की ससुराल रनहेरा गांव में थी। पति ने दहेज के लिए प्रताडि़त किया और ३१ मार्च को मारपीट कर घर से निकाल दिया। उसने मायके में आकर अंबाह थाने में रिपोर्ट की। अंबाह पुलिस ने गुुरुवार को शून्य पर कायमी कर डायरी महुआ थाने भेज दी। वहां पर अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो